Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर और रोहतास की लूट की पांच घटनाओं का पुलिस ने किया...

भोजपुर और रोहतास की लूट की पांच घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा

Bhojpur and Rohtas लूटपाट करते अंतरजिला गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, लूट के पैसे और बरामद

हसनबाजार में एक फाइनांस कंपनी के एजेंट से लूटपाट करने में पकड़े गये अपराधी

खबरे आपकी Bhojpur and Rohtas आरा। भोजपुर पुलिस की टीम ने अंतरजिला लुटेरा गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो भोजपुर और दो रोहतास के रहने वाले हैं। इनके पास से लूट की दो घटनाओं के 90 हजार रुपये और एक बाइक भी बरामद की गयी है। लूट में इस्तेमाल देसी कट्टा और तीन गोलियां भी जब्त की गयी है। इनमें तीन हसनबाजार ओपी क्षेत्र में एक प्राइवेट फाइनांस कंपनी के एजेंट से लूटपाट करते गिरफ्तार किया गया। जबकि एक बदमाश को तीनों की निशानदेशी पर दूसरे दिन दबोच दिया गया।

गिरफ्तार अपराधियों में हसनबाजार ओपी क्षेत्र के नारायणपुर निवासी रवि पासवान, संतोष पासवान, दावथ थाना के झखोरिया निवासी दिनेश कुमार और राजपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर कुसुम्हारा टोला निवासी लालबाबू चौधरी शामिल हैं। चारों ने अबतक लूट की आधा दर्जन घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

फाइनांस कंपनी के एजेंट से लूट का पुलिस ने 24 घंटे में किया उद्भेदन

एसपी हर किशोर राय ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 जनवरी की शाम हसनबाजार ओपी क्षेत्र के बसमनपुर मोड़ के समीप आरोहन फाइनांस कंपनी की कलेक्शन टीम से हथियार के बल पर 70654 रुपये लूट लिये गये थे। सूचना मिलने पर पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में हसनबाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार की टीम ने छापेमारी कर तत्काल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों की निशानदेही पर चौथे अपराधी को भी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

लूट के 90654, रुपये, एक बाइक, एक देसी कट्टा और तीन गोलियां बरामद

चारों के पास से फाइनांस कंपनी के एजेंट से लूटे गये रुपये के अलावे पूर्व में तरारी में भी लूट की एक घटना के 20 हजार रुपये बरामद किये गये। लूटी गयी एक बाइक, एक देसी कट्टा और तीन गोलियां भी बरामद की गयी। उन्होंने बताया कि चारों के खिलाफ लूटपाट के अलावे हथियार बरामदगी में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। 

भोजपुर और रोहतास की लूट की पांच घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा

Bhojpur and Rohtas आरा। अंतरजिला गिरोह के चारों अपराधियों की गिरफ्तारी से भोजपुर और रोहतास की लूट की पांच घटनाओं का खुलासा हुआ है। एसपी ने चारों से पूछताछ और उनके आपराधिक रेकॉर्ड खंगालने के बाद यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों द्वारा पूर्व में भोजपुर में तीन और रोहतास में लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया है। इन चारों के खिलाफ तरारी थाना में तीन और रोहतास के नटवार थाने में प्राथमिकी दर्ज हैं।

डीएम ने कहाः किसी व्यक्ति विशेष को टीका से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं, टीका पूर्ण रूप से सुरक्षित

एसपी ने बताया कि इनका गिरोह भोजपुर और रोहतास के बॉर्डर इलाके पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है। इस गिरोह ने पिछले साल सिर्फ अगस्त से दिसंबर के बीच तरारी में लूट की तीन वारदातों को अंजाम देकर सनसनी मचा दी थी। एसपी ने बताया कि गिरोह द्वारा शराब का धंधा भी किया जाता है। इसलिए बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया जाता है। लूट की बाइक से इन अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया जाता था।

Barmeshwar mukhiya-क्लू देने वालों को दस लाख का इनाम-चिपकाया गया पोस्टर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular