Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

Sandesh Chowk – संदेश थाना क्षेत्र के संदेश चौक के समीप घटी घटना

खबरे आपकी Sandesh Chowk आरा/संदेश। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के संदेश चौक के समीप रविवार की सुबह बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। घटना के बाद भागने के दौरान ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ जमकर धुनाई कर दी।

लोगो ने मुआवजे की मांग को लेकर संदेश चौक को किया जाम

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और चालक को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर आरा-अरवल मार्ग पर संदेश चौक के समीप रोड जाम कर दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया गया।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार मृतक संदेश थाना क्षेत्र के काजीचक गांव निवासी गोधन चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र चौधरी है।इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि वह आज सुबह बाइक से अपने ससुराल संदेश गया था। जब वापस गांव लौट रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही बेलगाम ट्रक ने Sandesh Chowk उसे रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए संदेश पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन से सदर अस्पताल ले आये। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। 

हादसे के बाद मृतक के घर में मचा कोहराम

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व तीन बहन में तीसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां मुनिया देवी, पत्नी मंजूषा देवी एवं एक दो वर्ष का पुत्र है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां मुनिया देवी, पत्नी मंजूषा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Barmeshwar mukhiya-क्लू देने वालों को दस लाख का इनाम-चिपकाया गया पोस्टर

डीएम ने कहाः किसी व्यक्ति विशेष को टीका से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं, टीका पूर्ण रूप से सुरक्षित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular