Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरप्रशासन की जबर्दस्त कार्रवाई में जप्त किए गए 18 नाव

प्रशासन की जबर्दस्त कार्रवाई में जप्त किए गए 18 नाव

Police action on sand mafia भोजपुर में लगातार दूसरे दिन बालू माफिया पर कार्रवाई

आरा। भोजपुर में सोमवार को लगातार दूसरे दिन पुलिस-प्रशासन की टीम ने बालू माफियाओ के विरुद्ध कार्रवाई की गई। इस दौरान 18 नाव जब्त किए गये। इस कार्रवाई से बालूमाफियाओ में हडकंप कायम है।अभियान का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने किया।

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

Bhojpur police action on sand mafia
प्रशासन की जबर्दस्त कार्रवाई में जप्त किए गए 18 नाव

police action on sand mafia – खबरे आपकी जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी, सदर अनुमंडल पदाधिकारी वैभव श्रीवास्तव, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार एवं खनन विभाग के पदाधिकारी के साथ सोमवार को सोन नदी के तट पर पुलिस बल के साथ अवैध बालू के व्यवसाय में लिप्त नावों पर कार्रवाई की। दोपहर 1 बजे पुलिस बल के साथ कोईलवर प्रखंड क्षेत्र में सोन नदी के तट पर अचानक छापेमारी कर 18 बालू लदे नावों को पकड़ा। यह सभी नाव बालू के अवैध खनन कर अवैध बालू को ढ़ोते हुए पकड़े गए।

पढ़ें- एक ऐसा थाना जहाँ अपनी कुर्सी पर नही बैठते थानेदार

विदित हो की रविवार को भोजपुर में अवैध बालू के धंधे पर रोक लगाने को लेकर पुलिस-प्रशासन की टीम सोन में उतरी थी। रविवार की सुबह सोन नदी में  टीम द्वारा जबरदस्त छापेमारी की गयी थी। कोईलवर से लेकर बड़हरा इलाके तक छापेमारी की गयी थी। करीब दस घंटे तक चली छापेमारी के दौरान बालू की चोरी करते चालीस लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें मजदूर और धंधेबाज शामिल थे। इस दौरान बालू लदे नौ नावों को भी जब्त किया गया था।

पढ़ें- अस्पताल आते-आते वीभत्स कैसे हो गया शव? एसपी के आदेश पर पुलिस तफ्तीश शुरू

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular