Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर में ऑपरेशन प्रहार: बिहटा चौक के पास से 12 अवैध...

भोजपुर में ऑपरेशन प्रहार: बिहटा चौक के पास से 12 अवैध बालू लदे ट्रक जप्त

Bhojpur Police Operation Prahar: भोजपुर पुलिस तथा जिला प्रशासन के द्वारा अवैध बालू खनन और परिवहन के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी, वृहस्तिवार व शुक्रवार की रात्रि में ईमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा चौक के पास से 12 अवैध बालू लदा ट्रक को जप्त किया गया।

  • हाइलाइट:-
    • ईमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा चौक के पास से अवैध बालू लदा ट्रक जप्त
    • भोजपुर पुलिस और खनन विभाग के संयुक्त टीम द्वारा की गई छापेमारी

Bhojpur Police Operation Prahar आरा/भोजपुर/ईमादपुर: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक, भोजपुर एवं जिला पदाधिकारी, भोजपुर के संयुक्त निर्देशन में भोजपुर पुलिस तथा जिला प्रशासन के द्वारा अवैध बालू खनन और परिवहन के खिलाफ लगातार जारी कार्रवाई के तहत वृहस्तिवार व शुक्रवार की रात्रि में ईमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा चौक के पास से जिला खनन पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष ईमादपुर के साथ सशस्त्र बलों के साथ संयुक्त छापेमारी, कार्यवाही के दौरान 12 अवैध बालू लदा ट्रक को जप्त किया गया है तथा आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

एसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा भोजपुर पुलिस के द्वारा ऐसी ही बालू के अवैध खनन एवं परिवहन के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

जिलाधिकारी राज कुमार ने कहा है कि जिले में बालू के अवैध ढुलाई व खनन में संलग्न माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular