Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर भोजपुर में लूटी गयी बाइक व मोबाइल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

भोजपुर में लूटी गयी बाइक व मोबाइल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

लूटी गयी बाइक व मोबाइल के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

सकड्डी-पचैना रोड स्थित कोल्ड स्टोर के पास पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी

पांच मोबाइल, दो बाइक, एक लोडेड कट्टा और एक गोली बरामद

5 जुलाई को कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी के पास हुई थी लूट

भोजपुर (Bhojpur) में कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी के पास जुलाई माह में हुई (robbed) लूट के एक मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों इनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा, एक गोली, दो बाइक व पांच मोबाइल बरामद किये गये हैं। एक मोबाइल में लूटा गया सिम लगा था।

पकड़े गये अपराधियों में Bhojpur बिहिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बरजा गांव निवासी शेषनाथ राय, कृष्णा राय, राहुल पांडेय और आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव निवासी पुतुल कुमार सिंह है। इसमें शेषनाथ राय गिरोह का सरगना है। चारों को सकड्डी- पचैना रोड स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास से सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया। पांचों ने लूट में (robbed) अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

Bhojpur एसपी हरकिशोर राय ने प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच जुलाई को कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघट्टा गांव निवासी ऋषिकेश दूबे के साथ लूटपाट (robbed) की गयी थी। हथियार के बल पर उनकी बाइक, एक मोबाइल, सोने की चेन व सात सौ रुपये छीन लिये गये थे।

उसके बाद अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में टीम बना कर छापेमारी शुरू की गयी। तकनीकी जांच में अपराधियों की पहचान हो जाने के बाद सोमवार की रात कोल्‌ड स्‌टोरेज के पास छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान शेषनाथ राय के पास से एक बाइक, दो मोबाइल, एक देसी कट्टा व एक गोली बरामद किया गया। पुतुल कुमार के पास से एक मोबाइल, एक डिस्कवर बाइक और कृष्णा राय के पास से दो मोबाइल बरामद किये गये।

टीम में Bhojpur डीआईयू इंचार्ज ललन कुमार, कोईलवर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा, एएसआई दिलीप कुमार व डीआईयू के दारोगा सुभाष राय शामिल थे। 

लूट की बाइक से घटना को अंजाम देता था गिरोह

विशेश्वर ओझा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की चर्चा क्यों तेज हुई.?

फेसबुक लाइव वायरल युवक की मौत के मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

आरा। सुंदरपुर बरजा गांव का रहने वाला शेषनाथ राय लूटपाट करने वाले गिरोह का मुख्य सरगना है। गिरोह लूट की घटना में छीनी गयी बाइक का इस्तमाल करते थे। इसकी जानकारी Bhojpur एसपी ने पूछताछ के बाद दी। उन्होंने बताया कि बरामद बाइक लूट की है। एक सकड्डी के पास से लूटी गयी थी। दूसरी बाइक की जांच की जा रही है।

बताया कि चारों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों की पहचान व धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। हथियार बरामदगी को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

छात्र राष्ट्रीय जनता दल का एक शिष्टमंडल आरा सदर विधायक मो. नवाज आलम उर्फ अनवर आलम से मिला

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular