Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में चोरी की पांच बाइक के साथ अंतरजिला बाइक चोर गिरोह...

भोजपुर में चोरी की पांच बाइक के साथ अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

नारायणपुर थाना की पुलिस को मिली सफलता

आरा। भोजपुर (BHOJPUR) जिले के नारायणपुर थाना की पुलिस ने गुरुवार को अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार भी किया है। उनके पास से चोरी की पांच बाइक भी जब्त की गयी है।

गिरफ्तार सदस्यों में चौरी थाना क्षेत्र के डिलियां गांव निवासी सोनू कुमार उर्फ छक्का, गड़हनी थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी मनीष कुमार, गड़हनी गांव निवासी शुभम कुमार, डुमरियां गांव के सुमन कुमार, दारोगा उर्फ राहुल और पवना थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी आदर्श कुमार शामिल हैं।

इनमें सोनू कुमार उर्फ छक्का व आदर्श कुमार गिरोह के मास्टर माइंड बताये जा रहे हैं। सभी ने बाइक चोरी की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर पुलिस ने पूरे गिरोह का किया खुलासा

गैंग के मास्टर माइंड भी चढ़े पुलिस के हत्थे, अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को चल रही छापेमारी

(BHOJPUR) पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद ने प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नारायणपुर थाना क्षेत्र में लगातार दो बाइक की चोरी हो गयी। उसे देखते हुये उनके नेतृत्व में टीम बनाकर चोर गिरोह का खुलासा करने के लिये छापेमारी शुरू की गयी। इसी क्रम में सूचना व संदेह के आधार सोनू उर्फ छक्का, मनीष व आदर्श को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी की हीरो एचिभर बाइक बरामद की गयी।

पूछताछ में तीनों ने गिरोह के बाइक चोरी की कई घटनाओं और गिरोह के अन्य सदस्यों के नाम भी बताये। उस आधार पर शुभम कुमार, दारोगा उर्फ राहुल व सुमन कुमार को उनके घर से दबोच लिया गया। इन तीनों की निशानदेही पर चोरी की दो अपाची, एक स्पेलंडर और एक पैशन प्रो बाइक बरामद की गयी।

उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों का तार दूसरे जिलों से भी जुड़े है। गैंग के सदस्य (BHOJPUR) पीरो अनुमंडल के नारायणपुर, गड़हनी, चरपोखरी, पवना व चौरी सहित अन्य इलाकों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे। उसके बाद आरा और  दूसरे जिलों में बेच देते थे।

उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। टीम में नारायणपुर थाना इंचार्ज निकूंज भूषण, एएसआई शैलेश कुमार, गुरु प्रसाद व अन्य जवान थे। 

गिरोह के मास्टर माइंड लूट में पहले भी जा चुका है जेल

आरा (BHOJPUR) पुलिस के अनुसार गिरोह का सरगना चौरी थाना क्षेत्र के डिलिया गांव का सोनू कुमार उर्फ छक्का है। उसका पहले से भी आपराधिक इतिहास रहा है।

थानाध्यक्ष निकूंज भूषण के अनुसार सोनू उर्फ छक्का पर पहले से दो मामले हैं। एक मामला चरपोखरी थाना में लूट का और दूसरा चौरी थाने में चोरी व छिनतई का है। वह दोनों मामले में चार्जशिटेड है और जेल जा चुका है।

उन्होंने बताया कि अन्य सभी के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ली जा रही है। इन सभी से पूछताछ कर चोरी की अन्य घटनाओं की भी जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। बरामद बाइक के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

नकली सोने की गुल्ली दिखाकर झटके दस हजार

बाणसागर जलाशय से मंगलवार को सोन नदी में छोडा गया 179375 क्यूसेक पानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular