Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeकरियरशिक्षासंभावना स्कूल की छात्रा अग्रणी प्रिया ने लहराया सफलता का परचम

संभावना स्कूल की छात्रा अग्रणी प्रिया ने लहराया सफलता का परचम

Bihar Battalion NCC अग्रणी प्रिया ने 5 बिहार बटालियन एनसीसी का बढाया मान सम्मानः कर्नल मनीष

कविता प्रस्तुति में राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त हुआ बेस्ट कैडेट-2 का स्थान

एनसीसी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित “एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान” के तहत दी थी कविता प्रस्तुति

एनसीसी द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित “एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान” के तहत कविता प्रस्तुति कार्यक्रम में आरा के संभावना आवासीय उच्च विद्यालय की कक्षा दसवी की छात्रा अग्रणी प्रिया को बेस्ट कैडेट-2 का स्थान राष्ट्रीय स्तर पर प्राप्त हुआ है। अग्रणी प्रिया 5 बिहार बटालियन एनसीसी (5Bihar Battalion NCC) की कैडेट है। 5 बिहार बटालियन के कर्नल मनीष कुमार ने स्थानीय एनसीसी कार्यालय में अग्रणी प्रिया को उसके इस शानदार उपलब्धि के लिए प्रमाण-पत्र और 2500 नकद राशि का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

5 Bihar Battalion NCC

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि संभावना आवासीय उच्च विद्यालय, आरा के सभी कैडेट्स बहुत ही अनुशासित है। अग्रणी प्रिया ने राष्ट्रीय स्तर पर 5 बिहार बटालियन एनसीसी का मान- सम्मान बढ़ाया है। संभावना आवासीय उच्च विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने अपने विद्यालय की छात्रा को इस उपलब्धि के लिए शुभकामना देते हुए कहा कि अग्रणी प्रिया पर विद्यालय परिवार को गर्व है।

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

विद्यालय के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने कहा कि हमारे विद्यालय में एनसीसी की स्थापना 3 साल पहले हुई थी। विद्यालय के एनसीसी कैडेट प्रत्येक वर्ष अपनी मेहनत, लगन और अनुशासन से सबको प्रभावित करते हैं, उन्होंने छात्रा समेत अन्य सभी एनसीसी कैडेट को बधाई दी। इस मौके पर संभावना स्कूल के एनसीसी एएनओ प्रवीण कुमार मौजूद रहें। बता दें कि पिछले वर्ष पुलिस दिवस के मौके पर भाषण प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए भोजपुर एसपी द्वारा अग्रणी प्रिया को सम्मानित किया गया था।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular