Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeबिहार: नेपाल से अनाज लोड करने आ रहे ट्रक की लूट

बिहार: नेपाल से अनाज लोड करने आ रहे ट्रक की लूट

Truck Loot in Piro: बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर पीरो थाना क्षेत्र के तिवारीडीह के समीप की वारदात

स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, अंधारी को ओर भागे

चालक और खलासी का हाथ-पैर बांध कर फेंका और ट्रक ले भागे अपराधी

गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, लोहिया चौक किया जाम

खबरे आपकी आरा/बिहार: भोजपुर में बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक खाली ट्रक लूट ली। चालक से भी 94 हजार रुपये छीन लिया गया। विरोध करने पर ट्रक चालक और खलासी के साथ मारपीट की गयी। इस दौरान अपराधियों ने चालक और खलासी का हाथ-पैर बांध फेंक दिया। उसके बाद ट्रक लेकर भाग निकले। लूट की वारदात बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर पीरो थाना क्षेत्र के तिवारीडीह गांव के पास सुबह करीब आठ बजे की है। लूटा गया ट्रक यूपी निवासी दिलीप सिंघानिया का है। ट्रक नेपाल से अनाज लोड करने पीरो आ रहा था।

Truck Loot in Piro: छानबीन में जुटी पुलिस चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरी तरह सक्रिय हो गयी और एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया। सभी संदिग्ध पीरो इलाके के रहने वाले हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। संदेह के आधार पर पुलिस ने चरपोखरी थाना क्षेत्र से एक स्कॉर्पियो भी जब्त की है। इधर, लूट कांड में हिरासत में गिरफ्तारी के खिलाफ कुछ लोग सड़क पर उतर गये। इस दौरान पीरो बाजार स्थित लोहिया चौक को जाम कर दिया गया। रोड जाम कर रहे लोग पकड़े गये युवकों को छोड़ने की मांग कर रहे थे।

Truck Loot In Piro
बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे – पीरो के तिवारीडीह के समीप ट्रक लूट की वारदात

बताया जा रहा है कि मूल रूप से बेगूसराय निवासी और फिलहाल यूपी के बलिया में रहने वाले दिलीप सिंघानिया का ट्रक नेपाल से अनाज लोड करने पीरो थाना क्षेत्र के बचरी के पास एक राइस मिल आ रहा था। इस बीच बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर राइस मिल से कुछ दूर पहले तिवारीडीह और भुलुकुआं गांव के बीच अपराधियों द्वारा ने ट्रक लूट ली। एसपी विनय तिवारी के आदेश पर पीरो एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ट्रक की बरामदगी और अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है। पुलिस मोबाइल सीडीआर के आधार पर भी अपराधियों की तलाश में जुटी है।

चालक और खलासी को बांध पुआल के ढेर में छुपाया और ट्रक ले भाग निकले अपराधी

Truck Loot in Piro: बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने बुधवार सुबह तिवारीडीह गांव के समीप चकमा देकर ट्रक को रोक दिया। उसके बाद हथियार के बल पर यूपी के बलिया निवासी चालक युनूस साह और खलासी आसिफ को कब्जे में ले लिया। इस दौरान चालक से 93 हजार रुपये छीन लिया और विरोध करने पर मारपीट की गयी। उसके बाद दोनों का हाथ-पैर बिंद दिया और मनैनी छलका के समीप एक लिंक रोड में ले जाकर पुआल के ढेर में छुपा और ट्रक लेकर भाग निकले। कुछ देर के बाद चालक और खलासी द्वारा किसी तरह रस्सी को खोल ट्रक मालिक को सूचना दी गयी। फिर ट्रक मालिक द्वारा एसपी और एसडीपीओ को सूचना दी गयी। उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और धरपकड़ तेज कर दी गयी।

जीपीएस के जरिये अंधारी तक मिला ट्रक का लोकेशन

Truck Loot in Piro: ट्रक लूट की घटना के बाद अपराधियों के चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी के रास्ते भागने की बात कही जा रही है। जीपीएस के जरिये ट्रक का अंधारी तक लोकेशन मिला है। उसके बाद ट्रक का जीपीएस बंद बता रहा है। पुलिस की ओर से भी इसकी पुष्टि की गयी है। बताया जा रहा है कि ट्रक में जीपीएस सिस्टम काम कर रहा था। लूट के समय भी जीपीएस चालू था। घटना की सूचना मिलने के बाद मालिक उसके जरिये ट्रक पर नजर रखे हुये थे। इस दौरान अंधारी गांव तक ट्रक का लोकेशन मिला।लेकिन उसके बाद जीपीएस सिस्टम ने काम करना बंद कर दिया। इससे ट्रक का आगे का लोकेशन नहीं मिल पा रहा है। हालांकि पुलिस उसी दिशा में ट्रक का पीछा कर रही है। अपराधियों की खोज में जुटी पुलिस मोबाइल सर्विलांस की भी मदद ले रही है। इसे ले हिरासत में लिये गये संदिग्धों के मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है।

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular