Saturday, October 23, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeलोहवा पुल के समीप बड़ी लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी 

लोहवा पुल के समीप बड़ी लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी 

Loot Lohwa Bridge-मुंबई से परिवार के साथ गांव लौट रहे युवक से हथियार के बल पर लूटपाट

मुफस्सिल थाना के सनदियां के समीप लोहवा पुल के पास बुधवार तड़के हुई घटना

ऑटो रोकवा बदमाशों द्वारा लूट ली गयी 85 हजार नगद और जेवर 

लूटपाट करने वाले बदमाशों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

ऑटो चालक की संलिप्तता की आशंका, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी 

खबरे आपकी आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनदियां के समीप लोहवा पुल के नजदीक मुंबई से लौट रहे एक युवक से लूटपाट की गयी। Loot Lohwa Bridge-हथियार का भय दिखा ऑटो सवार युवक और उसके घरवालों से 85 हजार रुपये नगद, सोने की चेन, मंगलसूत्र और जिउतिया लूट ली गयी। घटना बुधवार सुबह करीब पांच बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव निवासी मोहित प्रसाद के साथ हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घटना की छानबीन में जुट गयी। पुलिस बदमाशों की पहचान और धरपकड़ में जुटी है।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

बताया जा रहा है कि मोहित प्रसाद मुंबई में रहकर मसाला बेचता है। वह अपने परिवार के साथ गांव आ रहा था। बुधवार की सुबह परिवार के साथ लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन से आरा स्टेशन फर सुबह करीब तीन बजे उतरा। उसके बाद स्टेशन से ऑटो रिजर्व कर गांव चल दिया। रास्ते में लोहवा पुल के समीप पहले से खड़े दो लोगों ने ऑटो रोकवा दिया। उसके बाद हथियार का भय दिखा कर पैसे और जेवर लूट लिये गये। इधर, घटना में पुलिस ऑटो चालक की भी भूमिका भी संदिग्ध मानकर चल रही है। इसके लिये पुलिस आरा रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 

Loot Lohwa Bridge-भुक्तभोगी युवक बोला: मना करने के बाद भी चालक ने रोक दिया ऑटो

Loot Lohwa Bridge

Loot Lohwa Bridge आरा। लूटपाट के शिकार मोहित प्रसाद के अनुसार रास्ते में दूर से ही उसे पिस्‌टल लेकर खड़े दो लोग दिखाई पड़ रहे थे। इस पर उसने चालक से कहा कि ऑटो रोकना मत। लेकिन चालक कहने लगा कि नहीं रोकने पर सब बवाल मचा देगा। उसके बाद चालक ने  बदमाशों के हाथ देने पर ऑटो रोक दिया। मोहित के अनुसार घटना के बाद एक और ऑटो पीछे से आया और कुछ दूर आगे जाने के बाद फिर आरा की ओर लौट गया। इससे पुलिस को ऑटो की ओर भी शक की सुई घूम रही है।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular