Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeकारोबारराज ऑटोमोबाइल्स में विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य में मेगा डिलीवरी कार्यक्रम

राज ऑटोमोबाइल्स में विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य में मेगा डिलीवरी कार्यक्रम

Mahindra Tractor-11 ग्राहकों को दी गई महिंद्रा ट्रैक्टर की डिलीवरी

खबरे आपकी आरा शहर के जीरोमाइल स्थित महिंद्रा ट्रैक्टर के अधिकृत विक्रेता राज ऑटोमोबाइल्स में बुधवार को विश्वकर्मा पूजा के उपलक्ष्य में मेघा डिलीवरी कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महिन्द्रा ट्रैक्टर के जोनल हेड अमन मलिक, स्टेट हेड आशीष श्रीवास्तव एवं एरिया मैनेजर अभय मनी, टेरीटरी मैनेजर सौम्य एवं राज ऑटोमोबाइल के प्रोपराइटर प्रेम पंकज उर्फ ललन जी मौजूद रहें।

इस मौके पर ग्राहकों को 11 ट्रैक्टर( Mahindra Tractor) की डिलीवरी दी गई। इस अवसर पर महिंद्रा ट्रैक्टर के जोनल हेड अमन मलिक ने कहा कि विश्व के नंबर वन ट्रैक्टर कंपनी अब ट्रैक्टर के साथ-साथ इंप्लीमेंट्स रेंटल बेसिस पर भी उपलब्ध कराएगी, ताकि छोटे-छोटे किसान भी नए टेकनिक के उपकरण इस्तेमाल कर पाएंगे।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

इस अवसर पर राज ऑटोमोबाइल्स के प्रोपराइटर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि उच्च क्वालिटी के कारण आज महिंद्रा ट्रैक्टर किसानों व ग्राहकों के बीच नंबर वन बना हुआ है। राज ऑटोमोबाइल्स में ही एक ही छत के नीचे सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर्स की सुविधा उपलब्ध है। कार्यक्रम के दौरान राज ऑटोमोबाइल के मैनेजर मुन्ना सोनी, सुग्रीव यादव, नेपाल सिंह, मुन्ना सिंह, मुन्ना सिंह अनेकों कर्मचारियों के बीच ट्रैक्टरों की डिलीवरी की गई।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular