Saturday, October 16, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपीरो कांड में नया मोड़: महिला की मौत मामले में यूडी केस...

पीरो कांड में नया मोड़: महिला की मौत मामले में यूडी केस दर्ज

UD Case Piro-पुलिस कस्टडी में खुदकुशी के मामले में यूडी केस दर्ज

मृत महिला के बेटे के बयान पर दर्ज हुआ केस

आत्मग्लानि और लोक-लाज के कारण खुदकुशी करने की कही गयी बात

12 सितंबर की सुबह थाने के बाथरूम में महिला ने की थी खुदकुशी

पुलिस पर हत्या का आरोप लगा विभिन्न संगठनों द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन

खबरे आपकी भोजपुर के पीरो थाने में हत्या में संदिग्ध महिला द्वारा फांसी लगाये जाने के मामले में नया मोड़ आया है। इस मामले में मृत महिला शोभा देवी के बेटे प्रकाश कुमार के बयान पर यूडी केस(UD Case Piro) दर्ज किया गया है। पीरो थाने में दर्ज मामले में प्रकाश की ओर आत्मग्लानि और लोक-लाज के कारण मां द्वारा खुदकुशी किये जाने की बात कही गयी है। कहा गया है कि हत्या के एक मामले में पूछताछ के लिये पुलिस द्वारा नौ सितंबर की सुबह करीब तीन बजे उसे और उसकी मां को पीरो थाने लाया गया था। पूछताछ के बाद उसकी मां को महिला सिपाही के साथ रखा गया था। इस बीच 12 सितंबर की सुबह करीब पांच बजे महिला सिपाही द्वारा बताया गया कि उसकी मां ने खुदकुशी कर ली है। इस पर वह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ महिला बैरक में पहुंचा। वहां देखा कि उसकी मां ने गमछा के सहारे महिला बैरक के बाथरूम की खिड़की से फांसी लगा ली है। उसके बाद सभी ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तबतक उसकी मां की सांस थम चुकी थी।

बता दें कि मोथी गांव निवासी मुन्ना प्रसाद की पत्नी शोभा देवी द्वारा पुलिस कस्टडी में खुदकुशी किये जाने के बाद से ही हंगामा मचा है। पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगा विभिन्न संगठन के लोगों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। लोग दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग की जा रही है। इधर, इस मामले में एसपी द्वारा थानाध्यक्ष और ओडी अफसर सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

ग्रामीण चिकित्सक की हत्या कांड पुलिस को मिले अहम क्लू
UD Case Piro-मोथी गांव निवासी शोभा देवी से पूछताछ से पुलिस ग्रामीण चिकित्सक हत्या कांड में काफी अहम क्लू मिले हैं। शोभा देवी के पुत्र प्रकाश कुमार द्वारा दर्ज यूडी केस से इस बात की पुष्टि हो रही है। यूडी केस के अनुसार ग्रामीण चिकित्सक की हत्या में पूछताछ के लिये मां-बेटे को थाने में लाया गया था।पूछताछ में उसकी मां द्वारा चिकित्सक से संबंध होने सहित कुछ अहम जानकारी दी गयी थी। उस आधार पर पुलिस ने कुछ अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिये लाया गया था। बता दें कि पुलिस द्वारा शुरू से ही चिकित्सक की हत्या में शोभा देवी की संलिप्तता की बात कही जा रही है।

रविवार सुबह महिला बैरक के बाथरूम की खिड़की से लटका मिला था शव
शोभा देवी का शव रविवार की सुबह करीब पांच बजे पीरो थाना के महिला बैरक के बाथरूम की खिड़की से लटका मिला था। महिला ने गमछा के सहारे खिड़की के ग्रिल से फांसी लगा ली थी। चार दिन तक पुलिस कस्टडी में रखे जाने के बाद महिला द्वारा फांसी लगा लिये जाने से लोग भड़क उठे थे। पीरो से लेकर सदर अस्पताल तक हंगामा किया गया था।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular