Thursday, February 2, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में फायरिंग: दो लोगों को लगा छर्रा,जख्मी

भोजपुर में फायरिंग: दो लोगों को लगा छर्रा,जख्मी

Tulsi Tola Mahuao firing/Bihar/Ara/Bihiya खबरे आपकी: भोजपुर जिला के बिहिया थाना अंतर्गत महुआंव गांव के तुलसी टोला में पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिंग की घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। परिजनों के द्वारा आनन-फानन में बिहिया स्थित पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज हेतु आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। फायरिंग में एक पक्ष के दो भाइयों को छर्रा लगने से गंभीर रूप से जख्मी होने के पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है ।

Tulsi Tola Mahuao firing जानकारी के अनुसार जख्मीयों में दोनों सहोदर भाई बिहिया थाना अंतर्गत महुआंव गांव के तुलसी टोला निवासी राजकुमार सिंह का पुत्र मनोज कुमार एवं बबलू कुमार है। इधर जख्मी युवक ने बताया कि घर के बाहर दरवाजे के पास पेड़ पौधा लगाया गया था। चार दिन पहले फूल के पौधे टूट गये थे। जिसके बाद गांव में ही पंचायती हुई थी और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया गया था।

Ravi
kids

बुधवार की सुबह जब वह स्नान कर रहा था और उनके बड़े भाई बाहर बैठे हुए थे तभी 10 की संख्या में हथियार लेकर उक्त लोग आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिए। फायरिंग की घटना में दो लोगों को छर्रा लग गया। घटना की सूचना पाकर बिहिया थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुट गए हैं।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular