Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News Crime बाइक सवार बदमाशों ने सरेशाम युवक को मारी गोली, सनसनी

बाइक सवार बदमाशों ने सरेशाम युवक को मारी गोली, सनसनी

Chhoti Sasaram shot-कारीसाथ से बिहिया जाने के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

आरा। आरा-बक्सर एनएच-84 पर गजराजगंज ओपी क्षेत्र के छोटी सासाराम (Chhoti Sasaram shot) गांव के पास बुधवार की शाम बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के दाहिने जांघ में लगी है, जो अंदर फंसी है। उसका इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है।

  • घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक मूल रूप से उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कारीसाथ गांव निवासी मो. असलम का 23 वर्षीय पुत्र मो. सोनू उर्फ आरिफ है। फिलहाल उसके माता-पिता बिहिया में रहते हैं। उसके पिता की बिहिया के पोखरा रोड में मेडिकल की दुकान हैं। कारीसाथ गांव में उसका आटा मिल भी है। बदमाशों की संख्या दो बतायी जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाइक से भाग निकले। गोली मारे जाने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

  • शहर बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

जख्मी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की। पहली गोली नहीं लगने पर दूसरी गोली जांघ में मार दी। उसके बाद दोनों भाग निकले। बाद में युवक को इलाज के लिए आरा के बाबू बाजार स्थित डॉक्टर विकास सिंह के क्लिनिक में लाया गया है। इधर, गजराजगंज ने युवक को गोली लगने की पुष्टि की है। लेकिन Chhoti Sasaram shot घटनास्थल को लेकर पुलिस में संशय बना है। बहरहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

बारात में महिला डांसरों के साथ मारपीट और जेवर लूट के प्रयास की प्राथमिकी

मामा-भांजा मिल कर रहे थे हथियारों की तस्करी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular