Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News बिहार ऑफिस में घुस स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण योजना संगठन के सहायक को पीटा

ऑफिस में घुस स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण योजना संगठन के सहायक को पीटा

शहर के अग्निशमन विभाग के बगल में स्थित ऑफिस में शनिवार की घटना

ठेकेदार सहित आधा दर्जन लोगों ने लात-घूसों व लाठी से पीटा

अन्य खबरें देखें- फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

आरा। शहर के स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन वन के ऑफिस में घुसकर शनिवार को एक योजन सहायक की जमकर पिटाई कर दी गयी। इसमें सहायक आशुतोष कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये। मारपीट में सहायक का सर फट गया है, जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। मारपीट करने का आरोप ठेकेदार सहित आधा दर्जन लोगों पर लगा है।

आरा-फेसबुकिया प्रेम में घर छोड़ फरार हुई युवती

घटना अग्निशमन विभाग के बगल में स्थित ऑफिस में शनिवार की दोपहर 12 बजे की है। साथ ही सहायक को जिंदा जलाने की धमकी भी दी गयी है। शनिवार की दोपहर की है। वहीं योजना सहायक के साथ मारपीट से पूरे अॉफिस में अफरा-तफरी मच गयी। जख्मी सहायक यूपी के इटवा जिले के लखना गांव के रहने वाले हैं।

इस सिलसिले में सहायक द्वारा नवादा थाना में आवेदन दिया गया है। उसमें विभाग में जारी भ्रष्टाचार का विरोध करने पर एक अफसर व पूर्व डाटा इंट्री ऑपरेटर के इशारे पर हत्या करने की नीयत से मारपीट करने की बात कही गयी है। कहा गया है कि इसे लेकर पूर्व में धमकी भी दी गयी थी। सहायक द्वारा कहा गया है कि हर रोज की तरह शनिवार को अपने ऑफिस में काम कर रहे थे। इस बीच संवेदक अमरनाथ सिंह उर्फ बबलू पांच-छह लोगों के साथ आ धमके और लाठी-डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस दौरान जिंदा जलाने व हत्या करने की धमकी भी दी गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

office.jpg
office.jpg

सीसीटीएनएस को लेकर दी गयी थानाध्यक्षों को ट्रेनिंग-ऑनलाइन कामकाज शुरू

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular