Friday, July 1, 2022
No menu items!
Homeस्वास्थ्यधनुपरा आइसोलेशन केंद्र में की गई आयुष चिकित्सक एवं एएनएम की प्रतिनियुक्ति...

धनुपरा आइसोलेशन केंद्र में की गई आयुष चिकित्सक एवं एएनएम की प्रतिनियुक्ति समाप्त

पीरों एवं जगदीशपुर में बने आइसोलेशन कम ट्रीटमेंट सेंटर में की गयी प्रतिनियुक्ति

सिविल सर्जन कार्यालय द्वारा जारी किया गया आदेश

आरा। कोविड-19 महामारी के तहत द ब्लू हेवन रिजॉर्ट धनुपरा आइसोलेशन केंद्र में की गई प्रतिनियुक्ति को समाप्त करते हुए आयुष चिकित्सक (मेनस्ट्रीम एवं आरबीएसके) तथा (एएनएम आरबीएसके) की प्रतिनियुक्ति आइसोलेशन केंद्र में की गई है। दिए गए आदेश में आइसोलेशन कम ट्रीटमेंट सेंटर एएनएम स्कूल पीरों में आयुष चिकित्सक (मेनस्ट्रीम एवं आरबीएसके) तरारी के डॉ. संतोष कुमार सिंह, सहार के डॉ. संजय कुमार शर्मा, पीरों के डॉ. विशाल आनंद, गडहनी के डॉ..मदन भगत, तरारी के डॉ. रंजीत कुमार की प्रतिनियुक्ति की गयी हैं।

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

वही एएनएम आरबीएस अगिआंव की सोनी कुमारी, चरपोखरी की कुमारी पिंकी सिन्हा, पीरों की मुन्नी कुमारी, शोभा सिन्हा, गडहनी की सुशीला सिन्हा, उदवंतनगर की कुमारी प्रतिभा, बड़हरा की अनमोला कुमारी, संदेश की पूजा कुमारी को भी प्रतिनियुक्त किया गया है। आइसोलेशन कम ट्रीटमेंट सेंटर एएनएम स्कूल जगदीशपुर में आयुष चिकित्सक (मेनस्ट्रीम एवं आरबीएसके) बड़हरा की डॉ. गजाला खुर्शीद, शाहपुर के डॉ. सौरभ सागर सुमन, बड़हरा के डाॅ. संजय कुमार, बिहिया के डॉ. पिंकी कुमारी तथा बिहिया कि डॉ रीता शर्मा की प्रतिनियुक्ति की गयी है।

पिरो बीडियो द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के खिलाफ भाकपा-माले ने किया प्रदर्शन

वही (एएनएम आरबीएसके) आरा सदर की रंजना कुमारी, मेघावी कृति, जगदीशपुर की नूतन पैट्रिक, शाहपुर की रेखा कुमारी तथा कोईलवर की पिंकी कुमारी को प्रतिनियुक्त किया गया है। सभी प्रतिनियुक्त चिकित्सक एवं एएनएम को सिविल सर्जन ने आइसोलेशन केंद्र में योगदान करना सुनिश्चित करें। संबंधित चिकित्सक एवं कर्मी का अनुपस्थिति विवरण संबंधित आइसोलेशन केंद्र के नोडल पदाधिकारी द्वारा संबंधित चिकित्सक कर्मी के पदस्थापित प्रखंड को भेजा जाएगा।

धनुपरा आइसोलेशन केंद्र में की गई आयुष चिकित्सक एवं एएनएम की प्रतिनियुक्ति समाप्त

पुलिस की दबिश से हत्या के 24 दिन बाद वांटेड ने कोर्ट में कर दिया समर्पण

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular