Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News आरा-प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की हत्या में वांटेड कुख्यात आशीष का सरेंडर

आरा-प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की हत्या में वांटेड कुख्यात आशीष का सरेंडर

मिथुन पासवान हत्याकांड

पुलिस की दबिश से हत्या के 24 दिन बाद वांटेड ने कोर्ट में कर दिया समर्पण

आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी व प्रॉपर्टी डीलर के बेटे मिथुन पासवान की हत्या में वांटेड कुख्यात आशीष पासवान ने सरेंडर कर दिया। पुलिस की दबिश के कारण उसने गुरुवार को कोर्ट के समक्ष समर्पण कर दिया।

वांटेड को रिमांड पर लेकर पुलिस करेगी पूछताछ, देगी आवेदन

वांटेड अशीष पासवान शहर का गौसगंज का रहने वाला है। वह इस हत्याकांड का मुख्य आरोपित है। पुलिस हत्या के कारणों का खुलासा करने के लिये अब उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। टाउन थाना इंचार्ज जन्मेजय राय ने बताया कि इसे लेकर जल्द ही कोर्ट में अर्जी दी जायेगी। इस मामले में पुलिस ने पहले ही एक आरोपित छोटू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

शहर के गौसगंज में 8 जून की शाम की गयी मिथुन की हत्या

बता दें कि 8 जून की देर शाम गौसगंज में प्रॉपर्टी डीलर नंदकिशोर पासवान के बेटे मिथुन को गोलियों से भून दिया गया था। उसे लेकर नंदकिशोर पासवान के बयान पर आशीष पासवान व उसके दो भाइयों समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। उसमें रंगदारी नहीं देने पर मिथुन की हत्या करने का आरोप लगाया गया था।

भोजपुर से बडी खबर- डीएसपी समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटिव

घटना के बाद टीम गठित कर आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही थी। उसी क्रम में नामजद आरोपित छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में टीम राज्य के बाहर भी गयी थी, लेकिन वांटेड आशीष व उसके भाइयों सहित अन्य आरोपित पकड़ में नहीं आ रहे थे। इस बीच आशीष पासवान ने गुरुवार को सरेंडर कर दिया।

Mithun-Murder.jpg
मिथुन की गोली मार की गयी थी हत्या

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular