Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाभोजपुर में सीओ और मुख्य पार्षद के बीच जुबानी जंग का वीडियो...

भोजपुर में सीओ और मुख्य पार्षद के बीच जुबानी जंग का वीडियो वायरल

  • बिहिया अंचल कार्यालय में सीओ और मुख्य पार्षद में जमकर हुई बहस
  • दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाते हुए थाने में दिया आवेदन

Bihiya CO and Chief Councilor आरा/बिहिया: अंचल कार्यालय बिहिया में मंगलवार को बिहिया सीओ निशा यादव व नगर पंचायत बिहिया के मुख्य पार्षद सचिन कुमार गुप्ता के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान प्रखंड सह अंचल कार्यालय के कर्मियों व अन्य लोगों की भीड़ लगी रही तथा अंचल कार्यालय में अफरा-तफरी का महौल कायम हो गया। इस बीच अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

वही इस घटना के बाद सीओ द्वारा मुख्य पार्षद के खिलाफ धक्का-मुक्की करने, कार्यालय के कागजातों को क्षति पहुंचाने, दस्तावेज तितर-बितर करने और अभद्र व्यवहार व हंगामा करने का आरोप लगाते हुए बिहिया थाने में आवेदन दिया गया है।

इधर मुख्य पार्षद द्वारा थाने में दिये गये आवेदन में सीओ पर उनके साथ अभद्र व्यवहार करने, जेल भेजवाने की धमकी देने समेत अन्य आरोप लगाया गया है। मुख्य पार्षद ने बताया कि वे राजा बाजार में पोखरा निर्माण के संबंध में बातचीत करने और एनओसी लेने के लिए सीओ के यहां पहुंचे हुए थे, परन्तु सीओ द्वारा निर्वाचित जनप्रतिनिधि के साथ पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर दुर्व्यवहार किया गया और जेल भेजने की धमकी दी गयी।

वही स्वयं पर लगाये गये आरोपों को फर्जी बताते हुए मुख्य पार्षद ने कहा कि सीओ के चैम्बर में लगे सीसीटीवी में सब कुछ देखा जा सकता है कि उन्होंने न तो कोई धक्का-मुक्की की और न हीं दस्तावेजों को क्षति पहुंचाया है।

बिहिया सीओ ने दूरभाष पर बताया कि मुख्य पार्षद द्वारा उन पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। कहा कि बातचीत के क्रम में वे उग्र हो गये थे तथा धक्का-मुक्की करते हुए दस्तावेजों को क्षति पहुंचाया।

Bihiya CO and Chief Councilor: इस मामले का एक लाईव वीडियो फुटेज मुख्य पार्षद द्वारा सोशल मिडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमें दोनों हीं पक्ष बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular