Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeराजनीतग्रामीणों के बीच मास्क, साबुन एवं सेनिटाइजर का हुआ वितरण

ग्रामीणों के बीच मास्क, साबुन एवं सेनिटाइजर का हुआ वितरण

Gopalpur-कोईलवर के गोपालपुर में भाजपा नेता अंकित तिवारी द्वारा किया गया वितरण

खबरे आपकी बिहार/आरा/कोईलवर: भोजपुर जिले के कोईलवर प्रखंड Gopalpur गोपालपुर गांव में बुधवार को भाजपा नेता अंकित तिवारी के द्वारा कोरोना से गांव के लोगों को जागरूक करने के लिए मास्क, साबुन, दवा एवं सेनिटाइजर का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि इस कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जो स्थिति उत्पन्न हुई है। यह बहुत ही भयावह है। इससे लड़ने के लिए हमें एकजुट होकर एक दूसरे को जागरूक करना है। इस महामारी में जात-पात एवं पार्टी से उठकर समाज को सुरक्षित करने तथा उनको बचाने के लिए हम सभी को आगे आना होगा।

Safety kit वितरण के दौरान उन्होंने बताया कि यह वितरण अभियान लगातार चलेगा। इस बीच गांव के मजदूर किसान, नौजवान तथा महादलित बस्तियों में जा जाकर वह उनके बीच भी इन सभी चीजो का वितरण करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर हैं, उन्हें वह हर तरह का सामग्री उपलब्ध करायेगें। इसके लिए वे और उनकी पूरी टीम इस अभियान को लगातार चलाएगी और समाज को जागरूक करने का काम करेगी।

Gopalpur villagers
भोजपुर जिले के कोईलवर प्रखंड Gopalpur गोपालपुर गांव में मास्क, साबुन, दवा एवं सेनिटाइजर का वितरण

भाजपा नेता ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि वे लोग मास्क लगाएं, साबुन से हाथ धोएं तथा दो गज की दूरी रखकर अपने आपको सुरक्षित रखे और सभी को सुरक्षित रखने में सहयोग करें। वितरण के दौरान विष्णु मिश्रा, अमित तिवारी, अवनीश तिवारी, राहुल तिवारी, सोनू तिवारी, मोनू तिवारी, ओमकार कुमार, रंजीत कुमार रंजन, प्रभाकर कुमार, अविनाश यादव, राकेश यादव, सुमन तिवारी, प्रशांत तिवारी, विकास गुप्ता उमेश तिवारी तथा कई युवा साथी मौजूद थे।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वायरल वीडियो में स्टेज पर पिस्टल लेकर थिरक रही नर्तकी

पढ़े :- जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग, एक्शन में पुलिस

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular