Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यआरा सदर अस्पताल के आईसीयू की क्षमता सात बेड की हुई

आरा सदर अस्पताल के आईसीयू की क्षमता सात बेड की हुई

Ara Sadar Hospital ICU – जल्द हीं आईसीयू की क्षमता में होगी और बढोतरी-डॉ. एलपी झा

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर: आरा सदर अस्पताल में आईसीयू की क्षमता तीन बेड से बढ़ाकर सात कर दी गई है। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने सिविल सर्जन डॉ. एलपी झा के दिशा निर्देशन में सतत प्रयास से सात बेड को कार्यशील कर दिया है। बुधवार को Ara Sadar Hospital ICU में पांच मरीजों का इलाज चल रहा है। जबकि दो बेड खाली हैं।

Ara Sadar Hospital ICU के प्रभारी डॉ. नरेश प्रसाद ने बताया कि सात बेड में पांच पर गंभीर मरीजों को शिफ्ट किया गया है। जबकि दो बेड खाली हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम एक मरीज को स्टेप-डाऊन किया गया था। उनकी स्थिति स्थिर है। चिकित्सक सभी मरीजों की सतत निगरानी कर रहे हैं। वही सदर अस्पताल के एनेस्थेटिस्ट डॉ. उदय कुमार ने बताया कि सभी चिकित्सक कोविड को मात देने के लिए पूरी क्षमता से कार्य कर रहे हैं। ताकि स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में भोजपुर की उपलब्धियां प्रेरणा बन सकें।

डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर से कोरोना विजेता मरीजों को सम्मानपूर्वक किया गया डिस्चार्ज

Ara Sadar Hospital ICU
डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर से कोरोना विजेता मरीजों को सम्मानपूर्वक किया गया डिस्चार्ज

कोरोना के दूसरी लहर के दौरान संक्रमित तीन मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे। तीनो सदर अस्पताल स्थित डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में भर्ती थे। बुधवार को तीनो को सम्मानपूर्वक डिस्चार्ज किया गया। सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डॉ. प्रवीण कुमार सिन्हा ने तीनो मरीजों को उपहार देकर विदाई दिया।

होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश

पढ़े :- जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग, एक्शन में पुलिस

डाॅ. सिन्हा ने बताया कि सभी कोरोना से संक्रमित थे एवं स्वस्थ होकर सदर अस्पताल से वापस जा रहे हैं। तीनो को सुझाव एवं सावधानियों को बताते हुए डिस्चार्ज किया गया। सभी को कम से कम 10 से 14 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए। अगर कोई लक्षण नहीं आते हैं, और यदि उन्हें हल्के लक्षण भी विद्यमान रहते है, तो 28 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने एवं डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाइयों को समय लेते रहने के सलाह के साथ उन्हें विदा किया गया। छुट्टी के उपरांत उन्हें घर पर रहकर होम आइसोलेशन के सभी आवश्यक पहलूओं का पालन करने का निर्देश दिया गया है।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वायरल वीडियो में स्टेज पर पिस्टल लेकर थिरक रही नर्तकी

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular