Monday, June 21, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर: शादी समारोह में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में किशोरी को...

भोजपुर: शादी समारोह में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में किशोरी को लगी थी गोली, वीडियो वायरल

Kanpahari video viral-चौरी थाना क्षेत्र के कनपहरी गांव की एक पखवारे पहले की घटना

Kanpahari video viral-वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस, प्राथमिकी दर्ज

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर/पीरो: भोजपुर के चौरी थाना क्षेत्र के कनपहरी गांव में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में एक किशोरी को गोली लगने की एक घटना सामने आयी है। घटना करीब एक पखवारे पहले की है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आयी। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। चौकीदार के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही लोगों को आरोपित किया गया है। इसमें वधू (जिसके घर बारात) के परिवार के लोग भी शामिल हैं। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है।

पीरो एसडीपीओ बोले: फायरिंग करने वालों की धरपकड़ को की जा रही छापेमारी

पीरो एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद ने बताया कि मामला सामने आने के बाद चिन्हित लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। हर्ष फायरिॆग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। इधर, वायरल वीडियो में जयमाला के दौरान एक युवक को ताबड़तोड़ फायरिंग करते देखा जा रहा है।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

जयमाला के दौरान कट्टे से ताबड़तोड़ की जा रही थी हर्ष फायरिंग

बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को चौरी थाना क्षेत्र के कनपहरी गांव में बारात आयी थी। जयमाल के दौरान गांव के ही युवक द्वारा देसी कट्टे से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की जा रही थी। इसी बीच अपने घर की छत से जयमाला का कार्यक्रम देख रही एक किशोरी के हाथ में गोली लग गयी। सूत्रों की मानें तो इस दौरान फायरिंग कर रहे युवक का हाथ भी फट गया है। कुछ दिनों तक तो मामला शांत रहा। लेकिन रविवार को अचानक वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा, तो छानबीन कर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी। बता दें कि जिले में हर्ष फायरिंग में हर साल लोगों की जान जा रही है। इसके बावजूद लोग इससे बाज नहीं आ रहे हैं।

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- भोजपुर में पैसे के विवाद में युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular