Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपुलिस थाने में किशोरी से आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने वाले...

पुलिस थाने में किशोरी से आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने वाले थानेदार सस्पेंड

Dhobha Sho suspended:वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

छेड़खानी करने वाले चारों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज, छापेमारी शुरू

पंचायती की पहल करने वाले लोगों के खिलाफ भी होगी कार्रवाई, की जा रही पहचान

खबरे आपकी बिहार/आरा/धोबहां Dhobha Sho suspended छेड़खानी के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के बदले पंचायती और थाने में किशोरी से पिटाई कराने वाले थानेदार पर आखिरकार गाज गिर गयी। थाने में आरोपितों की चप्पल से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने धोबहां ओपी इंचार्ज दिलीप कुमार को सस्पेंड कर दिया। वहीं छेड़खानी करने वाले चारों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गयी है। उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है। अब पंचायती की पहल करने वालों की पहचान की जा रही है। उन लोगों के खिलाफ भी पुलिस एक्शन लेगी।

एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ से पूरे मामले की जांच करायी गयी। जांच में मामला सही पाये जाने के बाद तत्काल ओपी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया। किशोरी के साथ छेड़खानी करने वाले युवकों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गयी है। चारों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी की जा रही है। जल्द ही चारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पढ़े :- भीड़ को हटाने से नाराज बदमाशों ने की पुलिस पर रोडे़बाजी, बाइक क्षतिग्रस्त

एसपी ने बताया कि इस मामले में पंचायती की पहल करने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। उनकी पहचान की जा रही है। बता दें कि रविवार की शाम धोबहां ओपी के एक गांव में दुकान से लौट रही किशोरी के साथ चार युवकों द्वारा छेड़खानी की गयी थी। उसका मुंह बंद कर उठा ले जाने का प्रयास भी किया गया था। उसके बाद किशोरी के घर पहुंच कर धमकी भी दी गयी थी।

Dhobha Sho suspended
किशोरी से चारों आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। इस बीच थाने में हुई पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो एसपी तक पहुंचा, तो जांच करायी गयी। उसके बाद ओपी इंचार्ज नप गये।

बाद में किशोरी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची, तो ओपी इंचार्ज द्वारा कार्रवाई करने के बदले पंचायती की जाने लगी। इसके तहत कुछ लोगों की पहल पर दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। वहां किशोरी से चारों आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। इस बीच थाने में हुई पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो एसपी तक पहुंचा, तो जांच करायी गयी। उसके बाद ओपी इंचार्ज नप गये। एसपी ने बताया कि इस तरह की लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular