Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News डीएम ने की राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

डीएम ने की राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

आसन्न विधानसभा चुनाव के तैयारी के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों के साथ डीएम ने की समीक्षा बैठक

एक हजार से अधिक है मतदाता तो बनेंगे सहायक मतदान केंद्र

आरा। जिला पदाधिकारी रोशन कुशवाहा के द्वारा आगामी विधानसभा निर्वाचन के तैयारी के निमित्त विभिन्न राजनीतिक  दलों के जन प्रतिनिधियों के साथ समीक्षा हेतु बैठक की गयी। बैठक में जन प्रतिनिधियों को अवगत कराया गया कि भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा निर्देश प्राप्त है, कि वैसे मतदान केन्द्र जहां एक हजार से अधिक मतदाता हैं। उन मतदान केन्द्रों पर सहायक मतदान केन्द्र बनाया जाना है।

नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों के साथ किया सीधा संवाद

इस बार मतदान में कोविड-19 से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का किया जाएगा पालन

इस निमित्त सभी निर्वाची पदाधिकारियों के द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रांतर्गत वैसे मतदान केन्द्रों का प्रस्ताव उपलब्ध कराया गया है, जहां सहायक मतदान केन्द्र बनाया जाना है। राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को अवगत कराया गया कि इस बार मतदान में कोविड-19 से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाना है।

शनिवार को रोहतास से भोजपुर जिले में प्रवेश किया था करीब एक लाख टिड्डियों का दल

राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के द्वारा अवगत कराया गया कि कुछ मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की दूरी काफी अधिक है, जिसके कारण मतदाताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में जिला पदाधिकारी द्वारा सभी निर्वाची पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रांतर्गत ऐसे मतदान केन्द्रों को चिन्हित करते हुए नियमानुसार कार्रवाई हेतु प्रस्ताव उपलब्ध करायेंगे।

विधायक सहित दो लोगों के पॉकेट से एक लाख छः हजार ले उड़े पाकिटमार

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular