Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर डबल मर्डर केसः राइफल व बंदुक जब्त, छह गोलियां भी बरामद

डबल मर्डर केसः राइफल व बंदुक जब्त, छह गोलियां भी बरामद

फौजी समेत गिरफ्तार सभी आठ आरोपितों को बुधवार को भेजा गया जेल

अन्य फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये चल रही छापेमारी

आरा। भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा गांव डबल मर्डर केस में इस्तेमाल दो हथियार बरामद कर लिये गये हैं। इनमें एक राइफल व एक बंदुक शामिल है। 315 बोर की छह गोलियां भी बरामद की गयी है। बरामद हथियार लाइसेंसी बताये जा रहे हैं। हालांकि फौजी द्वारा इन हथियारों के लाइसेंस नहीं दिये गये हैं। वहीं इस मामले में गिरफ्तार फौजी विजेंद्र राय सहित आठ आरोपितों को बुधवार को जेल भेज दिया गया। इनमें फौजी के अलावा उसकी मां शांति देवी, पुत्र राहुल कुमार, गांव के ही विश्वनाथ राय, भूषण राय, विष्णु शंकर व रंजीत कुमार शामिल हैं। सभी इस दोहरे हत्या कांड में नामजद हैं।

सोमवार की शाम मुफस्सिल के महकमपुर बारा गांव में दो भाइयों की हुई थी हत्या

पुलिस अन्य आरोपितों की धरपकड़ के लिये छापेमारी कर रही है। विदित हो कि सोमवार की शाम करीब साढ़े सात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महकमपुर बारा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर मर्डर जमकर मारपीट व फायरिंग की गयी थी। उस दौरान त्रिलोकी शंकर यादव व उनके भाई हरिशंकर यादव की गोली मार मर्डर कर दी गयी थी। मृतकों के भाई शिवशंकर राय की भी रॉड से वार कर जख्मी कर दिया गया था। उस मामले में शिवशंकर राय के बयान पर फौजी समेत 26 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दस-पंद्रह अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है।

हत्याकांड के बाद एसपी सुशील कुमार द्वारा गठित टीम ने सोमवार की रात में ही फौजी समेत आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फौजी से पूछताछ के आधार पर मंगलवार की रात एक राइफल, एक बंदुक व 12 गोलियां बरामद की गयी। पुलिस हथियारों की जांच कर रही है।

उपमुखिया गिरफ्तार, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को ले चल रही छापेमारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular