Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsफर्जी डीटीओ बन गिट्टी लदे ट्रक से रंगदारी वसूल रहे दो गिरफ्तार

फर्जी डीटीओ बन गिट्टी लदे ट्रक से रंगदारी वसूल रहे दो गिरफ्तार

Fake DTO- दो रंगदारों को ग्रामीणों ने दबोच पुलिस को सौंपा

खबरे आपकी बिहार/आरा:- आरा-मोहनियां नेशनल हाईवे-30 पर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुल्हीनगंज के समीप सोमवार को ग्रामीणों ने ट्रक से पैसे वसूल रहे दो Fake DTO रंगदारों को पकड़ लिया। कार सवार रंगदार फर्जी डीटीओ बन कर गिट्टी लदे एक ट्रक से पैसे की वसूली कर रहे थे। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने दोनों रंगदारों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इनके पास से एक पिस्टल और दो बोतल शराब भी मिली है।

गिरफ्तार रंगदार अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तार गांव निवासी ललित कुमार और कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघटा गांव निवासी राजेश सिंह हैं। बताया जा रहा है कि गिट्टी लदा एक ट्रक मिर्जापुर से आरा होते झारखंड जा रहा था। इसी बीच दुल्हीनगंज के समीप कार सवार लोगों ने ट्रक को रोक लिया। इसके बाद अपने को डीटीओ बताते हुये चालक से कागजात की मांग करने लगे। चालक जब कागजात दिखाने लगा, तो बदमाशों ने हथियार दिखा कर रंगदारी मांगने लगे। तभी भीड़ जमा हो गयी और दोनों को पकड़ लिया।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

गिरफ्तार रंगदारों के पास से एक पिस्टल, कार और शराब बरामद

वहीं सूचना मिलने पर दारोगा सौरभ कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गये। तलाशी के दौरान कार से एक पिस्टल और दो बोतल शराब मिली। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। कार भी जब्त कर ली गयी। वहीं इस संबंध में ट्रक चालक संदेश थाना क्षेत्र के कोरी निवासी ललन सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके आपराधिक रेकॉर्ड भी खंगाल रही है। हथियार की भी जांच की जा रही है।

पढ़े:- दाखिल खारिज करने के नाम पर ऑफिस में रिश्वत ले रहा था सीआई

नशे में देख ग्रामीणों को हुआ संदेह, तो दोनों को धर दबोचा

बताया जा रहा है कि कार सवार रंगदार जगदीशपुर से ही ट्रक का पीछा कर रहे थे। दुल्हीनगंज के पास ओवरटेक कर ट्रक रोक दिया। उसके बाद अपने को डीटीओ बता चालक से कागजात की मांग करने लगे। ग्रामीणों की मानें तो ट्रक चालक कार के पास गया, तो कागजात देखने के बाद कार सवार लोगों द्वारा दस हजार रुपये की मांग की जाने लगी। इस दौरान चालक को पिस्टल दिखा कर डराया भी गया। लेकिन कार सवार लोगों के शराब के नशे में घूत देख चालक और ग्रामीणों को गड़बड़ Fake DTO होने का संदेह हुआ। उसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो मामला दूसरा निकला। उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं डीटीओ बन ट्रक चालक से रंगदारी वसूलने के नये खेल और दो लोगों के पकड़े जाने की चर्चा पूरे दिन होती रही।

Fake DTO
फर्जी डीटीओ बन गिट्टी लदे ट्रक से रंगदारी वसूल रहे

गाड़ी के पकड़ने और रंगदारी मांगने का ग्रामीणों ने बनाया वीडियो

Fake DTO दुल्हीनगंज के समीप ट्रक चालक से रंगदारी मांगने का ग्रामीणों ने वीडियो भी बना लिया है। वीडियो के अनुसार बरामद पिस्टल जम्मू-कश्मीर के होने की चर्चा हो रही थी। हालांकि पुलिस बरामद हथियार और कार की जांच कर रही है। गिरफ्तार रंगदारों के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है।

पढ़े:- बाइक सवार बदमाश झपट्टा मार छीन ले गये रूपये, सुराग पाने में जुटी पुलिस

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular