Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsआरा में रिटायर बीएसएफ इंस्पेक्टर से दिनदहाडे़ डेढ़ लाख की छिनतई

आरा में रिटायर बीएसएफ इंस्पेक्टर से दिनदहाडे़ डेढ़ लाख की छिनतई

Looted money in Ara नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड की घटना

खबरे आपकी बिहार Looted money in Ara आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के गोढना रोड में शुक्रवार को झपट्टा मार गिरोह द्वारा एक रिटायर बीएसएफ इंस्पेक्टर से डेढ़ लाख रुपये छीन लिये गये। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दो बदमाश फुर्र हो गये। छिनतई की यह घटना गोढना रोड शिवपुर कॉलोनी में रहने वाले रामजी ठाकुर के साथ हुई है।

बाइक सवार बदमाश झपट्टा मार छीन ले गये पैसे, सुराग पाने में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की दोपहर एसबीआई की पकड़ी ब्रांच से डेढ़ लाख रुपये निकाल घर लौट रहे थे। तभी गोढ़ना रोड में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के पास बाइक सवार दो बदमाश झपट्टा मार उनसे पैसे छीन भाग निकले। इसके बाद रिटायर बीएसएफ इंस्पेक्टर कुछ समझ पाते और शोर मचाते तबतक बदमाश दूर जा चुके थे। इधर, पुलिस हर बार की तरह फिर बदमाशों का सुराग पाने में जुट गयी।

पढ़े:- छेड़खानी के आरोप में पकड़े गये थे पिता-पुत्र, बेटा हो गया फरार,एएसआई पर गिरी गाज

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नगर थाना की पुलिस द्वारा शहर में झपट्टा मार कर पैसे उड़ाने वाले कोढ़ा गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार सदस्यों का आतंक भोजपुर, बक्सर, रोहतास और सारण सहित अन्य जिलों में था। उन सभी के पास से बाइक, मास्टर चाबी, और फर्जी आधार कार्ड सहित अन्य सामान भी बरामद किये गये थे। पूछताछ में गिरफ्तार सदस्यों ने होली में बड़े पैमाने पर छिनतई की घटना की साजिश करने की बात स्वीकार की गयी थी। तब पुलिस और आम लोगों को लगा था कि अब इस तरह की घटनाओं पर रोक लग जायेगी। लेकिन फिर से छिनतई की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

Looted money in Ara
आरा में दिनदहाडे़ डेढ़ लाख की छिनतई

पढ़े:- अंक के खेल से आरा पहुंची दिल्ली पुलिस को अंक समझने में हो गयी चूक

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular