Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर हत्या के मुख्य आरोपित राजा सहित चार फरार, छापेमारी तेज

हत्या के मुख्य आरोपित राजा सहित चार फरार, छापेमारी तेज

Ranjit Rajak फायरिंग व हत्याकांड

बिहार:आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया छलका के पास गोली मारकर छात्र (Ranjit Rajak) की हत्या में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस ने इस मामले में अब तक सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुख्य आरोपित राजा सहित चार वांटेड अभी भी फरार चल रहे हैं। चारों की धरपकड़ के लिये पुलिस हर ठिकानों पर दबिश दे रही है।

11 के खिलाफ प्राथमिकी, गिरफ्तार सात आरोपित भेजे गये जेल

इधर, इस मामले में गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। इनमें सरैयां के सोनू कुमार, जितेन कुमार, मुन्ना कुमार, सोनू कुमार, ऋतिक रौशन, मोबारकपुर के भरत शर्मा व सूरज शर्मा शामिल हैं। इधर, पुलिस पूरी घटना में शामिल लोगों की पहचान के लिये बर्थ डे पार्टी का वायरल वीडियो भी खंगाल रही है।

बताया जा रहा है कि बर्थ डे पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें बर्थ डे में केक काटते, डांस व मस्ती करते और कुछ को हर्ष फायरिंग करते देखा जा रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

बुधवार की रात बर्थ डे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को मारी गयी थी गोली

एक छात्र की हुई थी मौत, दो दोस्तों का अभी चल रहा इलाज

बता दें कि बुधवार की रात सरैयां से बर्थ डे पार्टी से लौट रहे आरा के तीन दोस्तों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी थी। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जगवलिया छलका के समीप हुई थी। उसमें बलबतरा निवासी बीए के छात्र रंजीत कुमार रजक (Ranjit Rajak) की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जबकि मुन्ना कुमार और मुकेश कुमार जख्मी हो गये थे। उसके बाद गुरुवार को आरा में जमकर हंगामा हुआ था।

भाकपा माले और जाप की ओर से रोड जाम भी किया गया था। सदर विधायक अनवर आलम भी जाम में शामिल थे। वहीं पुलिस ने घटना के बाद छापेमारी कर सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। सूत्रों की मानें तो उसी क्रम में पुलिस को बर्थ डे पार्टी का वीडियो हाथ लगा है। वहीं अन्य आरोपितों की धरपकड़ के लिये सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बना कर छापेमारी की जा रही है।

वहीं वायरल वीडियो में बर्थे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग और डांस पर युवकों की मस्ती करने से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। बताया जा रहा है कि कृष्णागढ़ थाने से महज कुछ दूरी पर पार्टी मन रही थी। उसमें फायरिंग भी हो रही थी, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

नशा मुक्त भारत अभियान के पहले चरण में ‘कोटपा-2003’ के धाराओं के उल्लंघन करने वालोंं पर होगी सख्त कार्रवाई

शाहपुर आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही मारी थी गोली

आरा के काजी टोला गोली से जख्मी किराना दुकानदार का इलाज चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने किया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular