Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home Uncategorized भोजपुर में देसी पिस्टल व गोलियों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

भोजपुर में देसी पिस्टल व गोलियों के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

उदवंतनगर व बड़हरा थाना की पुलिस को कामयाबी

बदमाशों के पास से तीन पिस्टल व आठ गोलियां बरामद

बिहार आरा। भोजपुर में पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान पुलिस ने जिले के अलग-अलग स्थानो से तीन देसी पिस्टल व आठ गोलियों के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाऊर गांव में छापेमारी कर पिस्टल व गोली के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी पिस्टल व दो गोलियां बरामद की गयी है।

गिरफ्तार बदमाशों में राजा चौधरी, मुन्ना चौधरी व मोहन चौधरी शामिल हैं। तीनों को गुरुवार को गांव के ही एक दालान के पास किसी वारदात को अंजाम देने की साजिश करते पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार इनमें राजा व मुन्ना पर पहले से भी आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं और दोनों जमानत पर थे।

आरा सदर अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना गांव में तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिये जुटे हैं। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुये थानाध्यक्ष चंदन झा ने छापेमारी कर तीनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से देसी पिस्टल व गोलियां बरामद की गयी। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

इसी तरह बड़हरा थाना व डीआईयू टीम ने गुंडी स्थित बागीचे से दो पिस्टल व पांच गोलियों के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह गुंडी गांव निवासी रामाशंकर यादव है। उसके पास से एक बाइक भी बरामद की गयी है। इस मामले में एएसआई सुभाष चंद्र के बयान पर रामाशंकर यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही उसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है।

डाउन से होकर गुजरने वाली मालगाड़ियों के परिचालन पर विराम,मेमो देकर चलाया गया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular