Thursday, June 30, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरहोम क्वारंटाइन में भेजे गये युवक की संदिग्ध हालत में मौत

होम क्वारंटाइन में भेजे गये युवक की संदिग्ध हालत में मौत

आरा शहर की घटना

गुरुवार को युवक को लाया गया था अस्पताल, जांच के बाद एनएमसीएच हुआ था रेफर

सीएस, एसडीओ, अधीक्षक व एसडीपीओ सहित अन्य अफसर सदर अस्पताल पहूंच जांच में जुटे

बिहार आरा। सदर अस्पताल में गुरुवार को होम क्वारंटाइन में भेजे गये एक युवक की मौत हो गयी। युवक आरा शहर के एक मुहल्ले का ही रहने वाला था और उसे गुरुवार की शाम सदर अस्पताल लाया गया था। इलाज के बाद उसे जांच के लिये एनएमसीएच रेफर कर दिया गया था। इस बीच उसकी मौत हो गयी। इससे शहर व प्रशासनिक महकमे में सनसनी मच गयी।

सूचना मिलते ही सीएस डाॅ एलपी झा, सदर एसडीओ अरुण प्रकाश, अधीक्षक डाॅ. सतीश कुमार सिन्हा व एसडीपीओ अजय कुमार समेत अन्य अफसर अस्पताल पहुंच कर जांच में जुटे हुए हैं। बताया जाता है कि युवक पेशे से इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार है वह पिछले एक सप्ताह से सर्दी, खांसी व बुखार से पीड़ित था। वाह प्राइवेट डॉक्टर से इलाज करा रहा था। गुरुवार की शाम उसकी हालत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि परिजन उसे पुनः घर ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

शाहपुर थाना परिसर में इंचार्ज अविनाश कुमार ने गरीब लोगों के बीच वितरित किया राशन

Police
जांच में जुटे

भोजपुर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने जांच का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि यह नहीं कहा जा सकता है कि उस व्यक्ति की मौत कोरोना से हीं हुई है। जब तक इस मामले में जांच रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो जाता है कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। मौत के कारणों की सभी स्तरों पर जांच के लिए सदर अनुमंडल पदाधिकारी अरुण प्रकाश के नेतृत्व में जांच टीम बना दिया गया है। जांच दल मृतक के घर जाकर पूरी तहकीकात करेगा। उन्होंने कहा कि मृतक का ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।

विस्फोट से मकान का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त, दंपति समेत चार झुलसे

- Advertisment -

Most Popular