Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News फेसबुक पर बाइक बिक्री का विज्ञापन देकर ठगी

फेसबुक पर बाइक बिक्री का विज्ञापन देकर ठगी

विरोध करने पर हत्या की धमकी
शहर के संकट मोचन नगर निवासी शख्स के साथ हुई घटना
नवादा थाना में दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, पुलिस कर रही छानबीन

जगदीशपुर के ज्ञानपुरा गांव निवासी वीर चंदन ने देश की खातिर दे दी जान
आरा। शहर में फेसबुक पर बाइक बिक्री का विज्ञापन देकर ठगी किये जाने का एक शख्स से ठगी कर ली गयी। इसके बाद ठगी का विरोध करने पर फ्रॉड द्वारा हत्या व झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गयी। घटना न्यू पुलिस लाइन के संकट मोचन नगर निवासी रंजन पांडेय के साथ हुई है। इसे लेकर नवादा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है।

कहा गया है कि 14 जून को फेसबुक पर बीस हजार में अपाची बाइक बेचे जाने से संबंधित एक एड देखा। उस आधार पर एड देने वाले से बात की, तो वह अपने को जम्मू-कश्मीर का रहने वाला साहिल कुमार बताया। उसने व्हाटसएप नंबर से बाइक का फोटो व कागताज भी भेज दिया। बात तय होने पर उसने रजिस्ट्रेशन के लिये 2050 और 5999 रुपये भेजने को कहा। इसके लिये सुरेश खरे नाम का एक बैंक खाता भी दिया। उसमें उतने पैसे डाल दिये गये।

भोजपुर में सड़क हादसे के दौरान मुजफ्फरपुर के युवक की मौत

विरोध करने पर हत्या की धमकी

बताया कि बाकी पैसे बाइक लेकर जाने वाले कूरियर ब्वॉय को देना होगा। लेकिन कुछ देर के बाद साहिल व कूरियर ब्वॉय द्वारा 9150 रुपये भेजने को कहा गया। इस पर ठगी का अहसास हुआ और पैसे देने से इनकार कर दिया। साथ ही दिये गये पैसे वापस करने की मांग की गयी, तो साहिल व उसके कूरियर ब्वॉय द्वारा हत्या व झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जाने लगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। व्हाटसएप नंबर बैंक खाते की भी जांच की जा ही है।

फेसबुक पर बाइक बिक्री का विज्ञापन देकर ठगी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा में दो दोस्तों को मारपीट कर रेलवे ट्रैक पर फेंका- इंटर के छात्र की मौत

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular