Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeराजनीतAmit CPI-ML: 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए टीकाकरण की...

Amit CPI-ML: 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए टीकाकरण की ऑनलाइन बाध्यता खत्म करे सरकार

खबरे आपकी बिहार/भोजपुर/आरा: Amit CPI-ML भाकपा माले के राज्यव्यापी में विरोध दिवस के तहत शहर के वार्ड नंबर -21 ब्रांच कमिटी कमेटी गोला मोहल्ला आरा भाकपा (माले) की ओर अपने घर के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना के दौरान कार्यकर्ता नारा लगा रहे थे। एंबुलेंस चोर को गिरफ्तार करो, पप्पू यादव को रिहा करो, नकारा और हत्यारा स्वास्थ मंत्री को बर्खास्त करो। सभी जिला अस्पतालों में वेंटिलेटर युक्त आईसीयू युक्त वार्ड की व्यवस्था करो, वार्ड और गांव में कोरोना में जांच व इलाज के लिए मेडिकल टीम भेजो। 18 से 44 वर्ष की आयु के लिए को भी टीकाकरण की ऑनलाइन बाध्यता खत्म करो।

धरना को संबोधित करते हुए Amit CPI-ML भाकपा (माले) युवा नेता अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी ने कहा कि कोरोना से कम लोग डर और दहशत से ज्यादा मर रहे हैं। लोगों का तबीयत खराब होने पर लोगों को सरकारी और निजी अस्पतालों में उचित इलाज के अभाव में लोग मर जा रहे हैं। कोरोना होने पर उचित इलाज और ऑक्सीजन दवा नहीं मिलने के कारण डर के मारे उनकी मौत हो जा रही। बिहार के नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को अविलंब बर्खास्त करना चाहिए!

भाकपा (माले) के कार्यकर्ता इस करोना महामारी में जनता के साथ खड़े हैं और उनको उचित इलाज में हर संभव मदद कर रहें हैं। बिहार स्तर से लेकर जिला अस्पताल में हमारी पार्टी का मेडिकल कैंप चल रहा है। हमारे पार्टी के विधायक, नेता तमाम लोग जिला प्राथमिक अस्पतालों में मुस्तैद हैं। महामारी के समय लोगों का इलाज कराने के लिए और कोरोना महामारी में आरा के सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह और आरा विधायक व बिहार सरकार के मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह क्षेत्र से गायब है, और पूरा बिहार सरकार इस महामारी में फेल है। अगर अभिलंब उचित इलाज की व्यवस्था नहीं की गई। तो भाकपा (माले) लॉकडाउन के बाद स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ सरकार के खिलाफ जबरदस्त आंदोलन चलाएगी।

घरना में शामिल प्रमुख लोगों ने Amit CPI-ML अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी, पप्पू गुप्ता, मुन्ना कुमार गुप्ता, प्रमोद कुमार गुप्ता, छोटू कुमार चंद्रवंशी, सरोज यादव, राम अयोध्या यादव, बिट्टू कुमार, सनी कुमार एवं अंकुर गुप्ता शामिल थे।

पढ़े :- जब दुकानदार के पैंट छेदते निकल गयी गोली

पढ़े :- वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई 

पढ़े :- भोजपुर में पैसे के विवाद में युवक की गोली मारकर की हत्या

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular