Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरलड़की की शादी तैयारियों में जुटे पिता की सड़क हादसे में मौत...

लड़की की शादी तैयारियों में जुटे पिता की सड़क हादसे में मौत – पांच जख्मी

Gulzarpur Accident – सवारियों से भरी ऑटो पलटी, एक की मौत व पांच जख्मी

आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर सहार थाना क्षेत्र के गुलजारपुर के समीप शनिवार की रात सवारियो से भरी ऑटो आनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ऑटो पर सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि ऑटो पर सवार पांच अन्य लोग जख्मी हो गए। इलाज के लिए नारायणपुर ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

Gulzarpur Accident – घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर करीब एक घंटा तक एकवारी गांव के समीप रोड जाम कर दिया। रोड जाम होने के कारण घंटों आवागमन बाधित रहा एवं वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना मिलते ही सहार सीईओ एवं सहार थाना इंचार्ज दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के काफी मशक्कत करने के बाद लोगों को समझा-बुझाकर एवं मुआवजे की रकम को देकर जाम को हटवाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव निवासी स्व.गणेश साह के 55 वर्षीय पुत्र रामनाथ साह है। बताया जाता है कि मृतक की लड़की की शादी होने वाली थी। शादी के सिलसिले में वह सामान खरीदने के लिए उसी थाना क्षेत्र के खैरा बाजार गए थे। जब वह सामान लेकर रात में वापस ऑटो से अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच गुलजारपुर के समीप ऑटो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

ऑटो पर सवार रामनाथ समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए नारायणपुर लाया जा रहा था। तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।देखते ही देखते शादी के खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया।हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Gulzarpur Auto Accident - Father's meaning turned out to be before the girl's marriage

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular