Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsउत्तरप्रदेशबारात में गजराज का हंगामा, दूल्हा बग्गी से कूदकर भागा

बारात में गजराज का हंगामा, दूल्हा बग्गी से कूदकर भागा

Gajraj Angry – गजराज ने गुस्से में मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

खबरे आपकी (डेस्क)। बारात मे अपनी शान शौकत दिखाने के लिए लोग हाथी ,घोडे एवं ऊंट बुलाते हैं। लेकिन बारात में लोगो को अपनी शान-शौकत दिखाना काफी महंगा पड जाता है। ऐसे ही बारात में बुलाए गए गजराज (हाथी) ने गुस्से में जमकर उत्पात मचाया। जिसके बाद वहां चीख पुकार मच गई। हंगामे के दौरान दूल्हा बग्गी से कूदकर भाग निकला। जबकि बारातियो में भी अफरातफरी मच गई। वे जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

मामला यूपी के प्रयागराज का बताया जा रहा है। गजराज की गुस्से Gajraj Angry की यह तस्वीरें प्रयागराज के नारायणपुर गांव की बताई जा रही हैं। जहां दूल्हा हाथी-घोड़े और गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा था। लोग खुशी से झुम रहे थे। इस बीच बारात में आया हाथी बेकाबू हो गया और उसके बाद बारात में जमकर तांडव किया। उसे देख कर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

Gajraj got angry in the procession - Dulha jumped from the buggy and ran
बारात में गुस्साये गजराज – दूल्हा बग्गी से कूदकर भागा

Gajraj Angry हाथी ने टेंट सामियाने को उखाडना शुरुकर दिया। उसके तांडव देख घोड़े की बग्गी में सवार दूल्हे को भागकर जान बचानी पड़ी।.जबकि बग्गी के घोड़ों को भी खोलकर दूर किया गया। जिसके बाद हाथी ने कई गाड़ियों को अपने गुस्से का शिकार बनाया, जिसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में काफी मशक्कत के बाद बेकाबू हाथी को काबू किया गया।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular