Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर मे तीन लाख की हेरोइन बरामद, पाँच तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर मे तीन लाख की हेरोइन बरामद, पाँच तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस बल को मादक पदार्थ (Heroin) तस्करी के खिलाफ अभियान में बड़ी सफलता मिली है। कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़िया टोल प्लाजा के पास पुलिस ने 119 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार अंतरराज्यीय गिरोह के पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। झारखंड नंबर की एक लग्जरी कार भी जब्त की गयी है।‌ जब्त हेरोइन की कीमत तीन लाख रुपए बताई जा रही है। भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हेरोइन तस्करी की सूचना मिलने पर कि तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। टीम कुल्हाड़िया टोल प्लाजा के पास पहुंची तो झारखंड नंबर की एक कार पर सवार लोग भागने लगे। हालांकि पुलिस ने पीछा कर कार पकड़ ली और तलाशी शुरू की। कार से 235 पुड़िया हेरोइन बरामद की गयी। इसके बाद कार सवार पांचों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

गिरफ्तार Heroin तस्करों में नालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र के सिघौरा गांव निवासी धीरज कुमार, अजय सिंह, अमीश कुमार उर्फ राहुल राज, शेखपुर सिघौरा गांव के अखिलेश कुमार व गिरिचक थाने के करमपुर गांव निवासी अभिजीत सिंह राठौर शामिल हैं। सभी आरा नगर थाना क्षेत्र के गांगी क्षेत्र से हेरोइन खरीदने के बाद नालंदा लौट रहे थे। इस संबंध में कोईलवर थाना कांड सं0-344/23, दिनांक- 11.06.2023 धारा-21 (बी) एन०डी०पी०एस० एक्ट दर्ज किया गया हैं। छापेमारी टीम में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular