Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
Homeअन्यहिमांशु बनाये गये आरा सदर और राहुल पीरो एसडीपीओ

हिमांशु बनाये गये आरा सदर और राहुल पीरो एसडीपीओ

SDPO-आरा सदर में डेढ़ साल बाद एसडीपीओ के पद पर की गयी आईपीएस की तैनाती

आरा सदर में महज 18 माह में बदले गये तीन एसडीपीओ

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

समस्तीपुर में सहायक पुलिस अधीक्षक थे 2018 बैच के आईपीएस हिमांशु

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के आरा सदर और पीरो एसडीपीओ का तबादला कर दिया गया है। आईपीएस हिमांशु को आरा सदर एसडीपीओ बनाया गया है। जबकि बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी राहुल सिंह पीरो एसडीपीओ बनाये गये हैं। हिमांशु 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और वह समस्तीपुर में सहायक पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे। जबकि राहुल सिंह बगहा में ट्रेनी पुलिस उपाधीक्षक थे।

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

पीरो के एसडीपीओ SDPO अशोक कुमार आजाद को बिहार स्वाभिमान विशेष सशस्त्र पुलिस बल बाल्मीकी नगर बगहा में डीएसपी नियुक्त किया गया है। इधर, भोजपुर ट्रेनी डीएसपी रहे जितेश पांडेय और गोपाल कृष्णा की भी नयी पोस्टिंग की गयी है। दोनों को निगरानी पटना में डीएसपी बनाया गया है।

बताते चलें कि आरा सदर को 18 माह के बाद एसडीपीओ के रूप में आईपीएस अधिकारी मिला है। इससे पहले 2019 में आईपीएस अंबरीश राहुल आरा सदर एसडीपीओ बने थे। मार्च 2020 में उनका तबादला कर दिया गया था। उसके बाद से अबतक आरा सदर में तीन एसडीपीओ को बदला जा चुका है। अंबरीश राहुल के बाद अजय कुमार, फिर पंकज रावत और तब विनोद कुमार आरा सदर के एसडीपीओ बनाये गये थे।

पढ़ें- आरा में भी दिखेगी लाल और हरी लाइट,नये ट्रैफिक नियमों का करें पालन

इनमें पंकज रावत बालू के अवैध खेल में नप गये थे। सस्पेंशन के बाद अब उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का भी मामला चल रहा है। अभी कुछ रोज पहले ही उनके ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी हुई थी। उन पर बालू माफियाओं की मिलीभगत से धन की उगाही करने का आरोप लगा है। 24 जुलाई को पंकज रावत हटाये जाने के बाद विनोद कुमार को आरा सदर एसडीपीओ बनाया गया था। करीब डेढ़ माह बाद ही उनका भी तबादला कर दिया गया।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular