Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरस्व. शांति देवी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

स्व. शांति देवी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

Hindi News Ara : आरा शहर के संभावना आवासीय उवि में आयोजित हुआ कार्यक्रम

खबरे आपकी Hindi News Ara बिहार/आरा स्थानीय शांति स्मृति संभावना आवासीय उच्च विद्यालय शुभ नारायण नगर मझौंवां में स्व. शांति देवी की पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक, प्रचार्या तथा सभी शिक्षक- शिक्षिका एवं कर्मचारियों ने स्व. शांति देवी के तैल चित्र पर माल्यार्पण तथा पुष्पांजलि अर्पित किया।

श्रद्धांजलि सभा में शिक्षक कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विद्यालय के निदेशक डॉ. कुमार द्विजेंद्र ने कहा कि स्वर्गीय शांति देवी हमारी माताजी थी। विद्यालय के संस्थापक स्व. शारदा प्रसाद सिंह की धर्मपत्नी थी। बाबू शारदा प्रसाद जी ने 15 अगस्त 1996 को अपनी धर्मपत्नी स्व. शांति देवी की स्मृति में इस विद्यालय की आधारशिला रखी थी। तब से लेकर आज तक यह विद्यालय सफलता के पथ पर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि आज “शांति स्मृति” संभावना आवासीय उच्च विद्यालय को अनुशासन के साथ शिक्षा के लिए न सिर्फ भोजपुर बल्कि पूरे बिहार में जाना जाता है। इस अवसर पर विद्यालय की प्राचार्या डॉ. अर्चना सिंह ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि स्वर्गीय शांति देवी का बालिका शिक्षा के प्रति विचार हमें सदैव जागरूक तथा प्रेरित करता रहेगा। मंच संचालन उप प्राचार्य राघवेंद्र कुमार वर्मा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन संगीत शिक्षक सरोज कुमार ने किया। इस अवसर पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सभी शिक्षक व कर्मचारी उपस्थित रहें।

Hindi News Ara -Tribute on Shanti Devi

पढ़े :- मां बेहाल, रोते-रोते बोली पत्नी: हे गंगा मइया काहे उजाड़ देलू सुहाग

पढ़े :- शव स्त्री का है पेट में मृत बच्चा के आधार पर स्पष्ट

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular