Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News दो दिनों के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो चक्का जाम करेगा बिहार...

दो दिनों के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो चक्का जाम करेगा बिहार ट्रक एसोसिएशन

आरा। बिहार ट्रक आनर्स एसोसिएशन ने जिला परिवहन पदाधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा से मिलकर एसोसिएशन के सदस्यों ने शिकायत दर्ज कराई है।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

बिहार ट्रक आनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उदवंतनगर के तेतरिया मोड़ के समीप प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। बिहार ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भानू शेखर प्रसाद सिंह ने बताया जिला परिवहन पदाधिकारी आरा द्वारा अपनी अनुपस्थिति में अपने अधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा अवैध वसूली कराया जा रहा है। जिसकी शिकायत ट्रक ड्राइवर व ट्रक मालिक द्वारा भोजपुर जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष को किया जा रहा है।

बीते 5 अगस्त 2020 की सुबह ट्रक ड्राइवर एवं मालिकों द्वारा नारायणपुर थाना क्षेत्र में अवैध वसूली की बात की गई कही गई थी। डीएम ने दो दिनों के अंदर डीटीओ के खिलाफ कारवाई का आश्वासन दिया है। बुधवार को पूरे बिहार के ट्रक आनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पटना में इकट्टा हुए तथा एक रैली के रूप में आरा समाहरणालय पहुंचे।

प्रदेश अध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जिलाधिकारी हमारी मांग नहीं मानते है और ट्रकों से अवैध वसूली नहीं रोकी जाती है, तो बिहार ट्रक आनर्स एसोसिएशन राज्य में चक्का जाम करेगा। अध्यक्षता भोजपुर जिला ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय यादव ने किया।

बदमाशों ने जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष के भाई को दिनदहाड़े मारी गोली

शाहपुर के बरिसवन में घर में घुसकर फायरिंग

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular