Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home खेल क्रिकेट जूनियर बॉयज ने अवेंजर क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से दी शिकस्त

जूनियर बॉयज ने अवेंजर क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से दी शिकस्त

Junior Boys जेबीसीसी ने 114 रन बनाकर मैच छ विकेट से जीत लिया

भोजपुर जिला क्रिकेट तत्वाधान में आयोजित भोजपुर जिला सिनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच रविवार की सुबह Junior Boys जेबीसीसी बनाम अवेंजर क्रिकेट क्लब के बीच महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला गया। मैच का उद्घाटन भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आज सुबह अवेंजर क्रिकेट क्लब के कप्तान नितेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। अवेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से सलामी जोड़ी के रूप में अंकुर कुमार ओर उपेन्द्र यादव ने पारी की शुरुआत की 13 रन के निजी स्कोर पर उपेन्द्र यादव के आउट होने पर दुसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आए। अंकित 2 रन पर ही आउट हो कर पवेलियन लौट गए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान नितेश भी ज्यादा कुछ अपने टीम के लिए नहीं कर पाए वो भी 5 रन बना कर आउट हो गए। चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आए निहाल रंजन ने अंकुर के साथ मिलकर चौथे नम्बर पर 31 रनों की साझेदारी किया, उसके बाद कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंचे।

समय का एक दौर वो भी था जब क्रिकेट की दुनियां में कपिल देव काफी लोकप्रिय रहें

Junior Boys जेबीसीसी की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान दिवेश प्रताप ने 21 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट प्राप्त किया। विवेक कुमार सिंह ने दो विकेट, लव कुमार, कुन्दन कौशिक और गणेश जी ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी जेबीसीसी ने 17 ओवर तीन गेंद पर चार विकेट खोकर कर 114 रन बनाकर मैच छ विकेट से जीत लिया। Junior Boys जेबीसीसी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रितेश प्रसाद ने 59 रन, कप्तान दिवेश प्रताप ने 10, अमिष ने नाबाद 12 रनों का योगदान दिया। अवेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुणाल कुमार सिंह ने दो विकेट, ओम कुमार और उपेन्द्र यादव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

एकमात्र भारतीय बल्लेबाज जिन्हें पदार्पण के बाद कभी टेस्ट टीम से बाहर नहीं किया गया

मैच के अंपायर राकेश कुमार और प्रविण थे। स्कोरर की भूमिका में ओमप्रकाश थे। सिनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच सोमवार को स्टूडेंट इलेवन क्रिकेट क्लब ग्रीन बनाम बिहिया क्रिकेट क्लब के बीच महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला जाएगा। वहीं जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच सोमवार को क्रिकेट अकादमी भोजपुर बनाम उमेश क्रिकेट क्लब ग्रीन के बीच जैन कालेज के खेल मैदान पर खेला जाएगा। आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनीत कुमार राय उर्फ ज्ञानू ने दी।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular