Thursday, October 6, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारवाहन की बैट्री चोरी करने का आरोप लगाकर चार युवकों के प्राइवेट...

वाहन की बैट्री चोरी करने का आरोप लगाकर चार युवकों के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

koilwar petrol scandal-भुक्तभोगी के बयान पर एक नामजद व तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट गांव का मामला

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट से वाहन की बैटरी चोरी करने का आरोप लगाकर चार युवकों के साथ मारपीट करने एवं उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का मामला सामने आया है। आरोप एक स्थानीय प्रतिनिधि पर लगाया जा रहा है। परिजनो ने भुक्तभोगी का इलाज स्थानीय पीएचसी ने कराया।

koilwar petrol scandal-जानकारी के अनुसार भुक्तभोगियों में बबुरबानी घाट, कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर-13 निवासी दो युवक समेत चार है। एक भुक्तभोगी ने कोइलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर वाहन की बैटरी चोरी करने का आरोप लगाकर उसके एवं उसके तीन साथियो के साथ मारपीट करने एवं प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- एक दूसरे का हाथ पकड़ उफनती गंगा में कूद पड़ी दो युवतियां

उसने बताया कि उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान आये और कोईलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर उसके तीन साथियों के साथ पकड़ कर ले गए। वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उनकी जमकर पिटाई की और जबरन बैटरी चोरी का आरोप स्वीकार करवाया। इसके बाद उन्हें नंगा कर प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया।

koilwar petrol scandal

पढ़ें-आरा व्यवहार न्यायालय परिसर में 11 सितंबर 2021 को आयोजित होगा लोक अदालत

दूसरी ओर पुलिस को दी गई लिखित आवेदन में चोरी हुई बैटरी के बदले पैसे की मांग करने एवं पैसे नहीं देने पर दो युवको को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आ रही है।वही पुलिस ने बताया कि पीड़ित के बयान पर उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान के खिलाफ नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

पढ़ें-शराब मामले में जब्त वाहनों के खिलाफ अब प्राथमिकी के साथ भेजना होगा अधिग्रहण का प्रस्ताव

पढ़ें- संभावित बाढ़ को लेकर भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा ने की जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular