Monday, October 3, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeहथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से एक लाख दस हजार रुपये लूटे

हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से एक लाख दस हजार रुपये लूटे

Loot CSP Pawan-पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी

तीन की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के इलाके में मची सनसनी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलघाट एवं सुंदरपुर कुड़िया गांव के बीच गुरुवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलघाट एवं सुंदरपुर कुड़िया गांव के बीच गुरुवार की सुबह हथियारबंद अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर एक लाख दस हजार रुपये लूट लिया। लूटेरे तीन की संख्या में थै। तीनो एक ही बाइक पर सवार थे। दिनदहाड़े वारदात के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पढ़ें- एक दूसरे का हाथ पकड़ उफनती गंगा में कूद पड़ी दो युवतियां

Loot CSP Pawan-घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उक्त संचालक से घटना की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार उक्त संचालक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत देवड़ी गांव निवासी स्व. तेज बहादुर सिंह का पुत्र पवन कुमार सिंह है। वह गजराजगंज ओपी क्षेत्र के बीबीगंज बाजार स्थित एसबीआई का सीएसपी संचालक चलाता है।

Loot CSP Pawan
सीएसपी संचालक पवन कुमार सिंह से रुपये की लूट

पढ़ें-आरा व्यवहार न्यायालय परिसर में 11 सितंबर 2021 को आयोजित होगा लोक अदालत

इधर उक्त संचालक पवन कुमार सिंह ने बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह वह अपने घर से एक लाख दस हजार रुपये बैग में लेकर बाइक से बीबीगंज स्थित एसबीआई के सीएचसी केंद्र पर जा रहा था। उसी दरमियान बेलघाट व सुंदरपुर कुड़िया गांव के बीच एक बाइक हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारने की धमकी देते हुए पहले उससे बाइक रोकवाई।उसके बाद उसके पास बैग में रहे पैसे लूट कर भाग निकले। इसके बाद उक्त संचालक पवन कुमार सिंह ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

वहीं दूसरी ओर मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि सीएसपी संचालक पवन कुमार सिंह द्वारा एक लाख दस हजार रुपये लूटने की बात कही जा रही है।हालांकि पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़ें-शराब मामले में जब्त वाहनों के खिलाफ अब प्राथमिकी के साथ भेजना होगा अधिग्रहण का प्रस्ताव

पढ़ें- संभावित बाढ़ को लेकर भोजपुर डीएम रोशन कुशवाहा ने की जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular