Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग और मारपीट, 10 गिरफ्तार

शाहपुर में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग और मारपीट, 10 गिरफ्तार

Land dispute in Shahpur Bankat: खबरे आपकी भोजपुर जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनकट गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच फायरिंग और मारपीट की घटना में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों पक्षों में एक पक्ष के तीयर थाना क्षेत्र के सिकरिया के रहने वाले है , जबकि दूसरे पक्ष के लोग बिहिया थाना क्षेत्र के पहरपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। दोनों पक्षों की जमीन शाहपुर थाना क्षेत्र के बनकट गांव में है। इस जमीन पर विवाद होने से दोनों पक्ष के लोग मारपीट और फायरिंग पर उतारू हो गये। हांलाकि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Land dispute in Shahpur Bankat: तीयर थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने शाहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को घटना की सूचना देते हुए बताया कि बनकट में जमीन विवाद को लेकर घटनास्थल पर दोनों पक्ष मारपीट एवं गोलीबारी पर आमदा हैं, जिससे खून खराबा होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा। इस संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार कर जेल जाने वालों में एक पक्ष के किशुन देव चौबे, जलधारी चौबे, विष्णुशंकर चौबे, गणेश चौबे, हरेराम चौबे, नारायण चौबे और दूसरे पक्ष के राम ईश्वर चौबे, संजीत चौबे, देवदत्त चौबे और मनोरंजन ओझा शामिल हैं।

बनकट गांव में 14 एकड़ जमीन पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। 17 जुलाई को जमीन पर दोनों पक्ष अवैध हथियार के साथ मारपीट और फायरिंग करने लगे। विधि व्यवस्था बनाये रखने और खून-खराबा रोकने के लिए पुलिस की ओर से विधिसम्मत कार्रवाई की गई। तीयर थानाध्यक्ष आशीष कुमार साह की ओर से दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने का प्रयास भी किया गया था। इस संबंध में तीयर थाने में मारपीट एवं हत्या के प्रयास का कांड भी दर्ज है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular