Thursday, July 25, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurभोजपुर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, लूटकांड का अपराधी गिरफ्तार

भोजपुर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, लूटकांड का अपराधी गिरफ्तार

भोजपुर जिले से चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह टोला,कथराई बधार में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ व दोनों तरफ से एक दर्जन से ज्यादा राउंड हुई फायरिंग।

Latest Bhojpur News: भोजपुर जिले से चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह टोला,कथराई बधार में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ व दोनों तरफ से एक दर्जन से ज्यादा राउंड हुई फायरिंग।

  • हाइलाइट :- Latest Bhojpur News
    • गुरुवार की शाम जगदीशपुर थाना क्षेत्र के तेंदूनी मोड़ के पास फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट
    • 24 घंटे के अंदर भोजपुर पुलिस ने घेराबंदी कर जगदीशपुर लूटकांड के अपराधी को पकड़ा

आरा/चरपोखरी: भोजपुर जिले से चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडीह टोला,कथराई बधार में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ व दोनों तरफ से एक दर्जन से ज्यादा राउंड हुई फायरिंग। वही पुलिस घेराबंदी से भागने के क्रम में एक अपराधी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। वही एक पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है। बताया जाता हे कि जब बदमाशों की गोलियां खत्म हो गईं तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 45 मिनट तक फायरिंग हुई। पुलिस लूट की एक घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने गई थी। पुलिस ने अपराधियों की घेराबंदी कर ली। तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

दरअसल गुरुवार की शाम जगदीशपुर थाना के स्टेट हाईवे पर तेंदूनी मोड़ के पास फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से लूटपाट हुई थी, मोबाइल भी छीन लिया गया था। पीड़ित पप्पू कुमार जहानाबाद के पारस बीघा क्षेत्र के मुंशीचक गांव निवासी सुरेंद्र यादव के बेटे हैं। जो जगदीशपुर नगर स्थित स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल लिमिटेड में ऋण अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। कर्मी से तीन अपराधियों ने कलेक्शन के 1,83,900 रुपए लूटे थे। पीड़ित ने जगदीशपुर थाने में आवेदन दिया था।

पीड़ित कर्मी के आवेदन के अनुसार ऋण का पैसा वसूल कर जगदीशपुर लौट रहे थे तभी तेंदूनी गांव के पास बदमाशों ने ओवरटेक कर धक्का देकर गिरा दिया और बाइक की चाबी छीनकर डिक्की में रखे रुपए लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बदमाशों के गड़हनी की तरफ भागने की बात बताई। तत्काल कारवाई में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि अपराधी वारदात स्थल से करीब 20 कि.मी. दूर चरपोखरी के सियाडीह गांव के समीप दिखे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां जाकर घेराबंदी की तो बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।

इधर, पीरो डीएसपी राहुल कुमार सिंह ने बताया कि कल जगदीशपुर में लूट की घटना हुई थी। अपराधी सियाडीह गांव के अंडरपास की ओर देखे गए। इसके बाद भोजपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की, लेकीन अपराधी वहां से भागने के क्रम में सियाडीह टोला के पोखरा के समीप पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। इधर से पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। एक पुलिसकर्मी ने अपराधी को ईंट से मारकर जख्मी कर दिया। फिर उसकी गिरफ्तारी हुई। इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी में भर्ती कराया गया। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular