Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियामजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब्त तीन सौ लीटर देशी शराब किया गया...

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब्त तीन सौ लीटर देशी शराब किया गया नष्ट

  • हाईलाइट
    • नशे में धुत शराबी समेत तीन गिरफ्तार
    • प्लास्टिक थैले का उपयोग करने वाले पांच दुकानदारों पर हुआ जुर्माना

Latest news in Bihiya: खबरे आपकी आरा/बिहिया/जितेंद्र कुमार: बिहिया थाना परिसर में गुरूवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में थाने में विगत दो माह की अवधि के दौरान जब्त 300 लीटर देशी शराब का विनष्टीकरण किया गया। मौके पर मजिस्ट्रेट के रूप में सीओ सुशील कुमार उपाध्याय के अलावा सर्किल इंस्पेक्टर दयानंद प्रसाद व थानाध्यक्ष उदयभानू सिंह मौजूद रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि विगत दो माह की अवधि के दौरान 10 कांडों में जब्त 300 लीटर देशी शराब को विनष्ट किया गया है। बताया कि शराब के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है तथा किसी भी धंधेबाज को नहीं बख्शा जाएगा।

Latest news in Bihiya

Latest news in Bihiya: नशे में धुत शराबी समेत तीन गिरफ्तार

बिहिया थाना व बहोरनपुर ओपी पुलिस ने छापेमारी कर एक शराबी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार बिहिया पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर जमुआ गांव से शराब के नशे में धुत संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बहोरनपुर ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में छापेमारी कर पूर्व के मारपीट मामले में आरोपित छोटेलाल पासवान के पुत्र गजाधर पासवान व जनक पासवान के पुत्र मुकेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये तीनों लोगों को जेल भेज दिया है।

प्लास्टिक थैले का उपयोग करने वाले पांच दुकानदारों पर हुआ जुर्माना

नगर विकास एवं आवास विभाग के निर्देश पर नगर पंचायत बिहिया प्रशासन ने गुरूवार को नगर में प्लास्टिक थैले के प्रयोग के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया। अभियान का नेतृत्व नप कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी अर्चना ने किया।छापेमारी के दौरान पांच दुकानदारों को प्लास्टिक थैली का प्रयोग करते हुए पकड़ा गया जिनसे 500 रूपये जुर्माना वसूल करने के बाद पुनः प्लास्टिक थैले का उपयोग नहीं करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

छापेमारी में नप कार्यालय के प्रधान सहायक गौरव कुमार, कर्मी रवि शंकर राय, प्रेम राज, रामेश्वर प्रसाद, राहुल कुमार, संता पाण्डेय व राजकिशोर यादव के अलावा पुलिस बल शामिल रहे।

- Advertisment -

Most Popular