Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home राजनीत पहले से काफी मजबूत हुई लोजपा की स्थिति- चिराग पासवान

पहले से काफी मजबूत हुई लोजपा की स्थिति- चिराग पासवान

मूलभूत सुविधाओं को बहाल करना पार्टी का होगा मुख्य मुद्दाः हुलास पांडेय

बिहार विस चुनाव की तैयारी-

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने पार्टी के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर मांगा सुझाव

छात्रा के अगवा का आरोपित युवक प्रेमिका के साथ पहुंचा थाने

आरा। आगामी बिहार विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष जमुई के सांसद चिराग पासवान ने गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता कर सुझाव मांगा। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि इस बार पार्टी ने 119 वैसे विधान सभा क्षेत्रो में अपनी तैयारी मजबूती से की है। जहां पर अभी एनडीए का कोई विधायक नहीं है। अबकी विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी बहुत ही मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। हमारी पार्टी की स्थिति पहले से काफी मजबूत हुई है।

संदेश विधायक की करीब 12 करोड़ की अचल संपत्ति पर प्रशासन की नजर

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने पार्टी के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर मांगा सुझाव

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय से भी राष्ट्रीय अध्यक्ष रूबरू हुए। इस दौरान श्री पांडेय ने बूथ कमिटी को मजबूत करने के लिए प्रत्येक बूथ पर पांच कार्यकर्तायों को सदस्य बनाने का सुझाव दिया। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रत्येक बूथ पर पांच नौजवानों को सदस्य बनाने के साथ ही सभी 243 विधान सभा क्षेत्रो से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 25 हजार सक्रिय कार्यकर्ताओं की लिस्ट एक सप्ताह के अंदर पार्टी कार्यालय में जमा करने का निर्देश दिया।

Video-conferencing-Chirag-Paswan.jpg
Video-conferencing-Chirag-Paswan.jpg

कॉन्फ्रेंसिंग के बाद श्री पांडेय ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के निर्देशानुसार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के 25 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाये गए है और जल्द ही सभी बूथों पर 5 नौजवानों की कमिटी बनाकर प्रदेश कार्यालय में जमा कर दिया जाएगा। श्री पांडेय ने कहा कि जनहित के समस्याओं का निराकर कर मूलभूत सुविधाओं को बहाल करना हमारी पार्टी का मुख्य मुद्दा होगा और लोकल स्तर की समस्याओं को ध्यान में रखकर ही विकास की योजनाएं बनाई जाएंगी।

श्री पांडेय ने कहा कि इस बार की बैठक काफी सकरात्मक रही। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान महाराजा हाता स्थित आवासीय कार्यालय में लोजपा के नगर अध्यक्ष सोनू पासवान, नीलेश्वर उपाध्याय, शशिकांत त्रिपाठी, पप्पू चौबे, शशि भूषण चौधरी, मंटू पांडेय, फागु सिंह, सुशील मौआर, अशोक राय, टिंकू सिंह, जितेन्द्र सिंह, अमृत कुमार, मिथलेश राय आदि थे।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular