Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरसोना चांदी के दो दूकानों में लाखो के जेवर की लूट

सोना चांदी के दो दूकानों में लाखो के जेवर की लूट

Loot in shukla market ara-हथियारबंद अपराधियो ने दिया घटना को अंजाम

सदर एसडीपीओ एवं टाउन थाना इंचार्ज घटनास्थल पर पहूंच छानबीन में जुटे

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के गोपाली चौक स्थित सोना-चांदी के दो दुकानो में हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर लाखों रुपए के आभूषण लूट लिए। लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी भाग निकले। हालांकि इस दौरान दूकान के स्टाफो ने अपराधियों का पीछा किया। लेकिन सभी फायरिंग करते हुए पैदल ही ब्राह्मण टोली के रास्ते निकल गये। सूचना पाकर सदर एसडीपीओ एवं नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार टाउन थाना क्षेत्र के गोपाली चौक शुक्ला मार्केट स्थित एपी ज्वेलर्स एवं जेके पर सोमवार की शाम हथियारबंद अपराधी पहुंचे और हथियार के बल पर दुकानदार को बंधक बना लिया। इसके बाद दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल ही भाग निकले। बताया जाता है कि एपी ज्वेलर्स में अपराधियों ने 100 ग्राम सोना का आभूषण, दुकानदार का 15 ग्राम का सोने का चेन, 200 ग्राम चांदी, गल्ला में रखा 50 हजार नगदी समेत पौने 7 लाख रुपये की लूट हुई है। वही जेपी ज्वेलर्स में 10 किलो चांदी का लूट हुआ है, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये आंकी जा रही है।

भुक्तभोगी दुकानदारो द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर टाउन थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। वही सदर एसडीओपी विनोद कुमार भी मौके पर पहुंच घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस का कहना हैं कि कितना सोना लूटा गया है। यह स्पष्ट नही है। तफ्तीश की जा रही है। बता दें कि एक माह पूर्व ही नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी सर्किट हाउस के समीप हथियारबंद लुटेरों ने एक आभूषण दुकान से लाखों रुपए के जेवर लूट लिया था। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे में ही कांड का उद्भेदन कर लूटे गए सोना को बरामद कर लिया था और लूट कांड में शामिल अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया था।

Loot in shukla market ara
Loot in shukla market ara

Loot in shukla market ara-दुकानदार बोलाः आठ-दस की संख्या में थे अपराधी

आरा शहर के गोपाली चौक स्थित सोना चांदी के दो दुकानों में लूटपाट की घटना को अंजाम आठ-दस की संख्या में रहे अपराधियों ने दिया है। इसकी जानकारी भुक्तभोगी दुकानदार अबरपुल निवासी जयंत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि करीब साढे़ छह बजे अपराधी दोनो दुकानों पर आ धमके। सभी के हाथ में हथियार था। पांच अपराधी अंदर आए थे। उन्होंने हथियार के बल पर दोनों दुकानदारों को बंधक बना लिया। उसके बाद दुकान के तिजोरी में रखे सभी सोने-चांदी के आभूषण ले लूट लिए। हालांकि यह भी तय करना मुश्किल है कि कितने का सोना लूटा गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

Loot in shukla market ara-आरा गोपाली चौक स्थित शुक्ला मार्केट में सोना-चांदी के दो दुकानों में लूटपाट को अंजाम देने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज निकालकर लुटेरों के फिराक में लगी हुई है। बताया जाता है कि अपराधी साढे छह बजे के बाद दुकानों में पहुंचे और 6 बजकर 53 पर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद निकल गए।

पढ़े- ब्यूटी पार्लर श्रृंगार के आड़ में शराब का धंधा, ब्यूटिशियन चंदा देवी गिरफ्तार पति फरार

मुख्यपार्षद के कुर्सी पर खतरे के बादल मंडराने लगे,विरोध में एकजुट हुए वार्ड पार्षद

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular