Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरराजू यादव हत्याकांड का मुख्य लाइनर गिरफ्तार, दो ने किया सरेंडर

राजू यादव हत्याकांड का मुख्य लाइनर गिरफ्तार, दो ने किया सरेंडर

Raju Yadav murder case-अहिरपुरवा से पकड़ा गया कुख्यात छोटू का शागिर्द व मेन लाइनर

कोर्ट में सरेंडर करने वाले दोनों लाइनर को रिमांड पर लेगी पुलिस, जल्द देगी अर्जी

हत्या में दो शूटर अभी चल रहे फरार, धरपकड़ को लेकर पुलिस कर रही छापेमारी

आरा। शहर के अहिरपुरवा निवासी ठेकेदार राजू यादव की हत्या में कुख्यात डॉन छोटू मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को फिर सफलता मिली है। इस मामले में मेन लाइनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दो अन्य लाइनरों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस की दबिश के कारण दोनों ने मंगलवार को आत्म समर्पण कर दिया। गिरफ्तार लाइनर शिवम है, जबकि सरेंडर करने वालों मे रणवीर यादव और रामाशंकर यादव हैं। तीनों टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा के ही रहने वाले हैं। पढ़ें- बीसीसीआई ने क्या कहा अपने विदेशी खिलाडियों से ?

हालांकि हत्याकांड में दो शूटर अभी फरार चल रहे हैं। गिरफ्तारी के बाद पुलिस मेन लाइनर से पूछताछ की जा रही है। सरेंडर करने वालों दोनों लाइनर को भी पूछताछ के लिये रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा गिरफ्तारी और सरेंडर किये जाने की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की धरपकड़ को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसे देखते हुये रामाशंकर यादव और रणवीर यादव द्वारा कोर्ट में सरेंडर कर दिया गया। वहीं सोमवार की रात अहिरपुरवा से मेन लाइनर शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया। छापेमारी टीम में टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत और दारोगा विजय कुमार सहित अन्य शामिल थे। पढ़ें- अश्लीलता की हांडी में लोकप्रियता की खिचड़ी पकाते भोजपुरी गायक

छोटू मिश्रा को रिमांड पर लेने के लिये कोर्ट में दी गयी अर्जी 

आरा। ठेकेदार राजू यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपित कुख्यात छोटू मिश्रा से पुलिस फिर पूछताछ करेगी। इसके लिये उसे रिमांड पर लिया जायेगा। इसे लेकर टाउन थाना पुलिस द्वारा कोर्ट में अर्जी भी दी गयी है। अब कोर्ट से आदेश मिलते ही पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर देगी। छोटू मिश्रा को बीते नौ जुलाई की रात ही कोईलवर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके पास से एक देसी पिस्टल और पांच गोली भी बरामद की गयी थी। तब उससे पूछताछ की गयी थी। उस दौरान पुलिस को काफी कुछ जानकारी मिली थी। अब पुलिस ठेकेदार की हत्या सहित कांडों की जानकारी लेने का प्रयास करेगी। बताते चलें कि चार जुलाई की सुबह सपना सिनेमा मोड़ के समीप ठेकेदार राजू यादव को गोलियों से भून दिया गया था। 

Raju Yadav murder case

फंस गया था छोटू का पिस्टल शूटरों ने मारी थी ठेकेदार को गोली

Raju Yadav murder case ठेकेदार राजू यादव की हत्या के समय कुख्यात छोटू का पिस्टल दगा दे गया था। तब साथ रहे दोनों शूटरों ने राजू यादव को गोलियों से भून दिया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में छोटू मिश्रा ने कहा था कि ठेकेदार राजू यादव इलाके में दबंग हो गया था। उसके परिवार में लोगों की संख्या अधिक है। इसके कारण वह मोहल्ले में किसी को चलने नहीं दे रहा था। उसने कहा था कि हत्या के समय उसका पिस्टल फंस गया था। तब दोनों शूटरों ने मामला संभाल लिया था। हालांकि दोनों शूटर अभी फरार चल रहे हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि घटनास्थल पर मिले जिन्दा कारतूस संभवतः छोटू मिश्रा के नाइन  पिस्टल के ही थे।पढ़ें- किसके परामर्श से लालू यादव के पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था ?

ठेकेदार की हत्या में एक पूर्व गैंगस्टर का भी आ रहा नाम, तलाश में जुटी पुलिस

Raju Yadav murder case अहिरपुरवा निवासी ठेकेदार राजू यादव की हत्या में एक पूर्व गैंगस्टर का भी नाम आ रहा है। उसे इस हत्याकांड में  अप्राथमिकी आरोपित भी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि वह अहिरपुरवा का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार 90 के दशक में उसकी तूती बोलती थी। हालांकि बाद में वह जमीन के धंधे में आ गया था। पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है।

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular