Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरबिक्रमगंज से आरा आ रही सवारियो से भरी सीटी राइड बस पलटी,...

बिक्रमगंज से आरा आ रही सवारियो से भरी सीटी राइड बस पलटी, नौ जख्मी

Malour Bus Accident-घायलों का चरपोखरी सीएचसी में कराया जा रहा इलाज

चरपोखरी थाना क्षेत्र के मलौर गांव के समीप मंगलवार की सुबह घटी घटना

भोजपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज तेज रफ्तार के कहर से किसी न किसी व्यक्ति की जान चली जा रही है। ताजा मामला जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के मलौर गांव का है। जहां मंगलवार की सुबह सवारियो से भरी सीटी राइड बस पुल से टकराकर पलट गई। हादसे में बस में सवार छह महिला समेत नौ लोग घायल हो गए। इसके बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए चरपोखरी सीएचसी लाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

पढ़े : सोन नदी ब्रिज के उपर से नदी में कूदे प्रेमी-प्रेमिका नदी के तेज धारा में बहते चले गए

Bus Accident
मलौर बस एक्सीडेंट – बिक्रमगंज से आरा आ रही थी- नौ जख्मी

घायलो में बस पर सवार छह महिला भी शामिल

जानकारी के अनुसार जख्मियों में हसन बाजार ओपी क्षेत्र के अमई गांव निवासी शंभू दयाल सिंह की पत्नी देवंती कुमारी, चौरी थाना क्षेत्र के धनछुहां गांव निवासी में शिवनारायण राम की पत्नी शारदा देवी, बुधराम राम की पत्नी धनरजिया देवी, गुप्तेश्वर राम की पत्नी सुशीला देवी, तरारी थाना क्षेत्र के सरफोरा गांव निवासी पिंटू साह की पत्नी इंद्रावती देवी, भकुरा गांव निवासी महेन्द्र पांडेय, उसकी पत्नी गीता देवी, चरपोखरी थाना क्षेत्र के बैदेकोरी गांव निवासी बुधन ठाकुर का पुत्र सुदामा ठाकुर एवं सारण (छपरा)जिला के रेविलगंज थाना क्षेत्र के सिताब दियारा गांव निवासी स्व.कलेक्टर पाल के पुत्र रामजी पाल है।

Malour Bus Accident वही घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीटी राइड बिक्रमगंज से आरा आ रही थी। इसी बीच मलौर गांव के समीप पीछे से आ रही और एक ऑटो ओवरटेक करने लगी। ओवरटेक करने के दौरान ऑटो ने बस को चकमा दे दिया। जिससे बस अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर पलट गई। जिससे बस में सवार छह महिला समेत नौ लोग घायल हो गए।

पढ़े : क्राइम कंट्रोल की नयी पहल हाईवे से गली मोहल्ले तक 24 घंटे करेगी टीम चिता पेट्रोलिंग

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular