Thursday, October 6, 2022
No menu items!
HomeNewsविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, सनसनी

विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, सनसनी

suicide in Ara krishnanagar मायकेवालों ने दहेज को लेकर ससुरालवालों हत्या करने का लगाया आरोप

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

suicide in Ara krishnanagar आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के कृष्णानगर मोहल्ले में शनिवार की देर रात एक विवाहिता ने गले में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना को लेकर मुहल्ले व आसपास के इलाके में सनसनी मची गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

नवादा थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में शनिवार की देर रात घटी घटना

जानकारी के अनुसार मृतका नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मोहल्ला निवासी राकेश कुमार प्रधान की 26 वर्षीया पत्नी प्रीति कुमारी है। वह वर्तमान में नवादा थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में करीब एक माह से किराये का मकान लेकर अपने पति के साथ रहती थी। मृतका के पिता ने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना को लेकर फांसी का फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि झारखंड के धनबाद थाना क्षेत्र के तेलीपाड़ा गांव निवासी नगेंद्र नारायण सिंह उर्फ लालबाबू सिंह ने अपनी पुत्री प्रीती कुमारी की शादी नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मोहल्ला निवासी वशिष्ठ मुनी प्रधान के पुत्र राकेश कुमार प्रधान से 24 फरवरी 2014 में हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही उनकी पुत्री को दहेज को लेकर बराबर प्रताड़ित किया जा रहा था। शनिवार की देर रात उन्हें दूरभाष से सूचना मिली कि उनकी पुत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। suicide in Ara krishnanagar सूचना मिलते ही मृतका के परिजन आरा पहुंचे। वहीं दूसरी ओर मृतका के पिता ने पति मृतका के ससुराल में पति, सास-ससुर एवं ननद पर दहेज प्रताड़ना को लेकर फांसी का फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन कर रही है।

suicide in Ara krishnanagar बताया जाता है कि मृतका अपने पांच बहनों में चौथे स्थान पर थी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतका की मां अंजनी सिंह एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Ara road jam एसपी के निर्देश पर 30 लोगों पर दो अलग-अलग दर्ज प्राथमिकी,5 गिरफ्तार

देखें राजनीति जगत की खबरें – किस नेता को जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

देखें स्वास्थ्य संबंधित खबरें – आरा शहर के चंदवा स्थित अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हॉस्पिटल

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular