Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान समारोह हेतु जगदीशपुर में हुई...

कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान समारोह हेतु जगदीशपुर में हुई बैठक

आरा।जगदीशपुर – कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान समारोह हेतु जगदीशपुर में स्वयंसेवी संस्था भारत जन्मभूमि जनजागरण मंडल ने बैठक की।जगदीशपुर पंडा टोली, आर्यावर्त क्लासेज के प्रांगण में बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता इंजीनियर संजय शुक्ला एवं लाल साहेब शिक्षक ने संयुक्त रूप से किया संचालन अमन इंडियन के द्वारा की गई।

शाहपुर में हीरा ओझा व बिहिया में मुराद हुसैन तथा सियाराम यादव के नेतृत्व में हुआ साइकिल मार्च

बैठक में मुख्य रूप से आगामी 26 जुलाई 2020 को कारगिल विजय दिवस सह शहीदों के सम्मान समारोह कार्यक्रम के संदर्भ में विधि व्यवस्था पर चर्चा की गई। बैठक में सर्वसम्मति से कार्यक्रम को कोविड-19 के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शहीदों के परिजनों को आमंत्रित करने एवं नया टोला शहीद स्थल पर अमर जवान ज्योति स्मारक नवनिर्माण कार्य का शुभारंभ भव्य रुप से संपन्न कराने का निर्णय लिया गया।

कारगिल विजय दिवस पर शहीदों के सम्मान समारोह हेतु जगदीशपुर में हुई बैठक

कोरोना के 11 पॉजिटिव मरीज मिले-कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुरुष तथा दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल

बैठक को संबोधित करते हुए संस्था अध्यक्ष अमन इंडियन ने कहा कि सन 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में भारत को विजय प्राप्त हुआ था। इस युद्ध में हमारे सेना के सैकड़ों जवान शहीद हुए थे उनके बलिदान को याद करते हुए प्रत्येक वर्ष 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस के अवसर पर यह कार्यक्रम पूरे देश में आयोजित की जाती है साथ ही इस अवसर पर वर्षों पूर्व से संस्था द्वारा जगदीशपुर में शहीदों के सम्मान में अमर जवान ज्योति स्मारक नवनिर्माण कार्य की मांग को इस वर्ष नगर अध्यक्ष द्वारा शुभारंभ करने की बात कही गई ।

बैठक में मुकेश चौधरी, अभिषेक मिश्रा, शुभम कुमार, संजय शेखर गुप्ता, एंकर ऋतिक रोशन, प्रदीप सिंह, विक्की कुमार, प्रशांत पटेल, रामाशंकर चौधरी, विजय कुशवाहा, रोहित कुमार,अर्जुन कुमार,मुकेश चौबे, सोनू गुप्ता,मंटू कोडेला, बालेश्वर सिंह,अरुण ठाकुर, प्रीतम कुमार, सुबोध ठाकुर,गौतम सोनी,विशाल सोनी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

गांव व बधार से रुक-रुककर आती रही मौत की खबरें-किसी की मांग सुनी हो गयी, तो किसी की गोद

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular