Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
Homeराजनीतसरकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना मोदी सरकार का उद्वेश्य- सीडी...

सरकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना मोदी सरकार का उद्वेश्य- सीडी शर्मा

देश में एक निर्णय लेने के लिए उतरदायी है मोदी सरकारः प्रेम पंकज

भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला ईकाई की ओर से जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के नेतृत्व में शुरु हुआ जनसम्पर्क

लोगो से की गई अपीलः सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिग का करें पालन

कोरोना जांच घर का डीएम ने किया उद्घाटन

आरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्र को आरा विधान सभा के बाजारो में भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला ईकाई की ओर से जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के नेतृत्व में घर-घर में जाकर वितरित कर जन सम्पर्क करने की शुरुआत किया गया। जन सम्पर्क अभियान में मुख्य अतिथि भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सीडी शर्मा, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाॅ. रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी, व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक संजीव पाण्डेय शामिल थे।

भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सीडी शर्मा, भाजपा व्यवसाय मंच के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने संयुक्त रुप से कहा की मोदी सरकार 2.0 का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है। प्रभावशाली इसलिए कि जनादेश शासन की गति सरकारी योजनाओं की अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। मजबूत बुनियादी ढांचा और दशको से लटके हुए मुद्दों के समाधान को उच्च प्राथमिकता दी गई।

चुनौतीपूर्ण इसलिए कि कोविड-19 और अम्फान चक्रवात ने जो अभूतपूर्व संकट खड़े किए। उससे दु:ख और विपदा तो आई ही, साथ ही साथ भारी नुकसान हुआ।लेकिन आज देश में एक निर्णय लेने वाली उतरदायी सरकार है। जो देशवासियों के लिए फिक्रमंद हैं, साथ ही जिसके पास दृष्टि और दूरदर्शिता है, जो इस चुनौतीपूर्ण समय से देश को बाहर निकालने का सामर्थ्य रखते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे व्यक्ति हैं, जो कितनी भी कठिनाई का सामना करना पड़े, उसको पूरा सफल होकर रहते हैं या सफल होने का प्रयास करते हैं।

लोगो से की गई अपीलः सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिग का करें पालन
लोगो से की गई अपीलः सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिग का करें पालन

गांव के ही युवक ने ताडी़ के नशे में फोन कर मांग डाली थी रंगदारी

लोगो से की गई अपीलः सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिग का करें पालन

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना के बाद भारत निश्चित ही इस कठिन समय से बाहर आ जाएगा, साथ ही देश ने सहकारी संघवाद के बेहतरीन उदाहरण को क्रियान्वित होते हुए भी देखा है। लेकिन अब हमें बगैर चुके प्रत्येक नागरिक को समझने और सर्वोत्तम आचरण का उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चिट्ठी घर-घर में जाकर बताने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है। सभी से आग्रह किया गया कि कोरोना संक्रमण को लेकर फेस कवर पहने। सुरक्षित रहिए, सोशल डिस्टेंसिग का पालन किजिए। बाहर निकलने पर मास्क या गमछा से नाक व मुंह ढ़ककर ही निकले।

भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सीडी शर्मा, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाॅ. रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी, व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक संजीव पाण्डेय
भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सीडी शर्मा, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाॅ. रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी, व्यवसाय प्रकोष्ठ के प्रेम पंकज उर्फ ललन जी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular