Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News अधिवक्ता से रंगदारी मांगने व धमकी देने वाला गिरफ्तार- गया जेल

अधिवक्ता से रंगदारी मांगने व धमकी देने वाला गिरफ्तार- गया जेल

गांव के ही युवक ने ताडी़ के नशे में फोन कर मांग डाली थी रंगदारी

4 जून को वकील को फोन कर मांगी थे बीस लाख, दी गयी थी हत्या की धमकी

पूछताछ में पुलिस के समक्ष बोला: गलती से लगा दिया था फोन

कोरोना काल में बिहार के अंदर तथा बाहर रहने वाले लोगों का रखा गया ख्याल-नीतीश कुमार

आरा। शहर के गोढ़ना रोड में रहने वाले अधिवक्ता सुरेंद्र प्रसाद सिंह से रंगदारी मांगने और धमकी देने वाला आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मोबाइल की सीडीआर के आधार पर पुलिस उस तक पहुंच गयी। इसके बाद उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वह अधिवक्ता के पैतृक गांव संदेश थाना के सारीपुर गांव का रहने वाला जीतन यादव है।

गांव के ही युवक ने ताडी़ के नशे में फोन कर मांग डाली थी रंगदारी

पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि ताडी़ के नशे में गलती से फोन लगा दिया था। नशे की हालत में ही उसने पैसे की मांग कर दी थी। बता दें कि सारीपुर गांव निवासी अधिवक्ता सुरेंद्र प्रसाद सिंह शहर के गोढ़ना रोड में रहते हैं। 4 जून की सुबह उनके मोबाइल पर कॉल कर बीस लाख की रंगदारी की मांग की गयी थी। नहीं देने पर गोली मार हत्या करने की धमकी भी दी गयी थी। इसे लेकर अधिवक्ता द्वारा नवादा थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने पार्टी के नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर मांगा सुझाव

एसपी को भी आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी। वहीं जिला बार एसोसिएशन के सचिव विद्या निवास सिंह उर्फ दीपक सिंह ने भी घटना की निंदा करते हुये एसपी से मुलाकात कर आरोपिथ को गिरफ्तार करने की मांग की थी। इधर, घटना को काफी गंभीरता से लेते हुये एसपी सुशील कुमार ने नवादा थानाध्यक्ष व डीआईयू को आरोपित की पहचान कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। उसके बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने में इस्तेमाल मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालनी शुरू की। इसके आधार पर आरोपित की पहचान करने के बाद धर दबोचा गया।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

हत्या के पीछे वर्चस्व की भी चर्चा, एक कुख्यात का भी आ रहा नाम=पढिए पुरी खबर विस्तार से…

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular